Dream Job : सिर्फ बेड पर सोने वाली नौकरी, सैलरी लाखों में, अंतिम तारीख नजदीक, ऐसे करें एप्लाई

Dream Job : बेड पर सोने के लिए कंपनी देगी लाखों की सैलरी! घर आएंगे गद्दे-तकिए, लास्ट डेट के पहले ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली। आप जरा सोचिए अगर Dream Job आपको कोई ऐसी नौकरी मिल जाए जिसमें आपको केवल बिस्तर पर लेटने के लिए कंपनी आपको लाखों रुपए दे तो आपको कैसा लगेगा। आपको सुनने में जरूर थोड़ा अजीब लग रहा होगा। पर ये सही है। जी हां दरअसल एक कंपनी है जिसके द्वारा दी जा रही नौकरी में आपको केवल बिस्तर पर पड़े रहने के लाखों रुपए मिलेंगे। बस आपको उसकी शर्तों को फुलफिल करना है। अगर आप भी इस शानदार जॉब का लाभ उठाना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए। क्योंकि इसकी आखिरी तारीख नजदीक है। चलिए हम आपको बताते हैं इसके लिए आप कैसे एप्लाई कर सकते हैं।

ये कंपनी कर रही है जॉब —
आपको बता दें कंपनी का नाम है Sleep Junkie , जिसके मुताबिक कंपनी ऐसे लोगों की खोज कर रही है जो मस्त मौला केवल सोने के शौकीन है। इसमें कंपनी द्वारा सिलेक्टेड लोगों को कंपनी के बेड, पिलो और आई मास्क को यूज करके इसका रिव्यू देना होगा। जिसके बाद कंपनी इस काम के लिए मोटी रकम भी सैलरी के रूप में देगी।

इतनी मिलेगी सैलरी —
CNBC की रिपोर्ट मानें तो कंपनी सिलेक्टेड कैंडिडेट को दो हजार डॉलर यानि करीब डेढ़ ला ख रुपए देगी। इसमें हर कैंडिडेट को दो महीने तक हर घंटे के लिए 18 हजार रुपए दिए जाएंगे। आपको बता दें मैट्रेस पर टेस्टर (Mattress Tester) के सोने का समय कंपनी द्वारा निर्धारित किया जाएगा। इसके बाद उन्हें अपने अनुभव कंपनी को बताने होंगे। इसके आधार पर कंपनी द्वारा इस बात की समीक्षा की जाएगी कि उन्होंने आपकी नींद की गुणवत्ता और मात्रा में अंतर देखा है या नहीं। कंपनी द्वारा इस डेटा का उपयोग “दुनिया भर में परेशान स्लीपरों को गाइड करने के लिए किया जाएगा। “

जॉब पाने के लिए करना होगा ये काम —

  • इसमें अप्लाई करने वाले की उम्र कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए।
  • कंपनी द्वारा जो नियम या रुल्स बनाए गए हैं उनके मुताबिक आपको 150 शब्दों में क्लीयरिफिकेशन देना होगा कि आप ये जॉब उसे ये जॉब क्यों दी जाए।
  • इसके अलावा आवेदकों को बिस्तर पर एक ही पॉजिशन में न सोकर करवटें भी लेनी होगी।
  • आपको बता दें गहरी नींद में सोने वाले इसे अप्लाई नहीं कर सकते। 14 फरवरी इसके आवेदन की अंतिम तारीख है।
  • अप्लाई करने वाले के पास “स्लीप ट्रैकिंग ऐप्स” से लैस स्मार्टफोन भी होना चाहिए।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password