Dr Vikas Divyakirti Controversy : डॉ विकास दिव्यकीर्ति का पोस्टर जलाकर FIR कराने की मांग, जानें पूरा मामला

Dr Vikas Divyakirti Controversy : डॉ विकास दिव्यकीर्ति का पोस्टर जलाकर FIR कराने की मांग, जानें पूरा मामला

भोपाल। Dr Vikas Divyakirti Controversy :लोगों को कैरियर का मार्ग दिखाने वाले डॉ विकास दिव्यकीर्ति की मुश्किले बढ़ सकती हैं। bhopal news जी हां हाल ही में वायरल हो रहे उनके द्वारा भगवान राम—सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उनपर एफआईआर दर्ज हो सकती है। इसे लेकर राजधानी भोपाल में संस्कृति बचाओं मंच द्वारा एफआईआर कराने की मांग की गई है।

थाने में एफआईआर की मांग —
आज 12 नवम्बर सुबह ठीक 11 बजे टीटी नगर थाने के समीप सेंटर पॉइंट पर उपस्थित होकर डॉ विकास दिव्यकीर्ति के पोस्टर को आग के हवाले किया गया। भगवान राम और सीता को अपमानित करने के कारण उसके खिलाफ टीटी नगर थाने में एफआइआर दर्ज की मांग की गई है।

क्या था मामला —
आप को बता दे बीती दिनों डॉ विका दिव्य कीर्ति द्वारा भगवान राम और सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी दी गई थी। जिसके विरोध में संस्कृति बचाओ मंच द्वारा एफआईआर की मांग की जा रही है। मंच के अध्यक्ष चंद्र शेखर तिवारी ने कहा कि संस्कृति बचाओ मंच की मांग है कि दृष्टि आईएएस कोचिंग के संचालक डॉ दिव्यकीर्ति के खिलाफ दर्ज हो। अपराधिक मुकदमा भगवान राम और सीता के प्रति जिस प्रकार से अनर्गल टिप्पणी की गई है। वह हिंदू समाज की जन भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। चंद्र शेखर तिवारी ने डॉक्टर दिव्यकीर्ति जो कि दृष्टि आईएएस कोचिंग को संचालित करते हैं। उन्होंने अपनी कोचिंग में भगवान राम और सीता के प्रति जिस प्रकार की अनर्गल टिप्पणी की है। उसका संस्कृति बचाओ मंच विरोध करता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password