DR GOVIND SINGH : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले, देश को तानाशाही की तरफ ले जाना चाहती भाजपा

ग्वालियर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर गोविंद सिंह DR GOVIND SINGH  ने बीजेपी पर निशाना साधा ​है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी को हिटलर के पद चिन्हों पर चलने वाली पार्टी बताया। डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा बीजेपी तानाशाह पूर्ण रवैया अपना रही है और चुन चुन कर अपने विरोधियों पर झूठे मुकदमे लगा रही है। बीजेपी ऐसा मध्यप्रदेश में ही नहीं पूरे देश में कर रही है। बीजेपी के इस बर्ताव के शिकार पी चिदंबरम भी हुए हैं।

बीजेपी देश को तानाशाही की तरफ ले जाना चाहती
डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी को प्रजातंत्र और लोकतंत्र में बहुत भरोसा नहीं है इसलिए बीजेपी देश को तानाशाही की तरफ ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह के परिजनों की मैरिज गार्डन पर कार्रवाई की गई बाद में सिंधिया ने अपने आदमी को भेज कर अशोक सिंह के परिजनों पर दबाव बनाकर कांग्रेस के विरोध में बयान दिलवाया।

निंदा प्रस्ताव पर कहां बोले
भिंड जिला अध्यक्ष द्वारा डॉक्टर गोविंद सिंह पर लगाए गए निंदा प्रस्ताव पर कहां मुझे इसकी जानकारी नहीं हूई। कमलनाथ ने मुझसे इस विषय में कुछ भी नहीं कहा। मेरी उनसे मुलाकात हुई थी इस विषय पर जो निर्णय कमलनाथ लेंगे वह स्वीकार होगा।

ईवीएम को कही ये बात
उपचुनाव में कांग्रेस को मिली पराजय के लिए डॉक्टर गोविंद सिंह ईवीएम को ठहराया। उन्होंने कहा कि जब फ्रांस और अमेरिका जैसे विकसित देशों ने ईवीएम में फर्जीवाड़े को देखा तो उन्होंने भी ईवीएम मशीन से मतदान कराना बंद कर दिया, लेकिन भारत में अभी भी जारी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password