Donald Trump corona Positive: डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले सीनियर एडवाइजर पाई गई थी संक्रमित

trump melania corona positive

Donald Trump Melania corona Positive अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

गौरतलब है कि, एक दिन पहले ही ट्रंप के सीनियर एडवाइजर होप हिक्स (Hope Hicks) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की थी। सीनियर एडवाइजर के कोरोना संक्रमित होने के बाद ही ट्रंप पत्नी मेलानिया (Melania Trump) के साथ क्वारंटाइन हो गए थे। इसके बाद उन्होंने बुधवार को अपना और पत्नी मेलानिया का कोरोना टेस्ट करवाया था।

होप के पॉजिटिव आते ही ट्रंप और मेलानिया हुए थे क्वरंटाइन

पॉजिटिव आने से एक दिन पहले ही होप हिक्स ट्रंप के साथ रैली में शामिल हुई थीं। होप हिक्स का नाम राष्ट्रपति ट्रंप के सबसे भरोसेमंद सहयोगियों में शामिल है। इससे पहले होप व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में काम किया करती थीं। लेकिन चुनाव को देखते हुए वे एक बार फिर प्रशासन में शामिल हो गई हैं।

आपको बता दें, कोरोना (CoronaVirus) महामारी के बीच अमेरिका (America) में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) की तैयारियां जोरोशोरो से चल रही है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password