FIR ON DOG: कुत्ते ने फाड़ा सीएम जगमोहन का पोस्टर, कुत्ते पर हुआ FIR?

FIR ON DOG: कुत्ते ने फाड़ा सीएम जगमोहन का पोस्टर, कुत्ते पर हुआ FIR?

FIR on dog
Share This

FIR ON DOG: सोशल मीडिया पर बड़ी अजीब से घटना वायरल हो रही है। खबर है कि आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में कुत्ते ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पोस्टर को फाड़ दिया। वहीं उसके बाद लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद आंध्रा पुलिस ने कुत्ते के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। आईए जानते है क्या है मामला?

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के एक पोस्टर को फाड़ने को लेकर एक कुत्ते के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। तेलुगु देशम पार्टी समर्थक दसारी उदयश्री ने विजयवाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दायर की गई थी।उदयश्री ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि यह मुख्यमंत्री का अपमान है और इस क्लिप को वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शेयर किए गए एक वीडियो में कुत्ता पोस्टर को फाड़कर दीवार से खींचता नजर आ रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि शिकायत के बाद कुत्ते के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। हालांकि आपको बता दें कि इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

सीएम को बदनाम करने की साजिश

क्लिप को वायरल करने के साथ शिकायत दर्ज करने वाली घटना को विजयवाड़ा पुलिस ने सीएम को बदनाम करने की साजिश बताया है। पुलिस ने कहा कि कुत्ते पर शिकायत करने की वजह सीएम को बदनाम करना था।

IPL 2023: धोनी के बाद चेन्नई का कप्तान कौन? वीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब

जैसे ही कुत्ते की एक्शन लेने की अफवाह उड़ा कई लोगों ने अपनी-अपनी राय साझा की । एक ने लिखा- क्या डॉग पुलिस इस कुत्ते को गिरफ्तार करेगी? वहीं एक दूसरे ने मजाक में कहा- मैं चाहता हूं कि कुत्ते को जीवन भर के लिए माफ कर दिया जाए, चाहे अपराध कुछ भी हो। जबकि एक ने यहां तक लिखा दिया कि पुलिस शिकायत में कुत्ते को किसी कार्रवाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password