DOG CRUELTY: कुत्ते को गाड़ी से बांधकर घसीटने का वीडियो वायरल, पेशे से है डॉक्टर

DOG CRUELTY: कुत्ते को गाड़ी से बांधकर घसीटने का वीडियो वायरल, पेशे से है डॉक्टर

DOG CRUELTY: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है और इसी कड़ी में एक बेहद क्रूरता भरा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी गाड़ी से कुत्ते को बांधकर बेरहमी से घसीटता हुआ ले जा रहा है। कुत्ते के साथ इस तरह का व्यवहार देख लोग हैरान हैं।

जानिए क्या है मामला

दरअसल मामला राजस्थान के जोधपुर में शास्त्री नगर इलाके का है। एक शख्स कुत्ते को अपनी गाड़ी से बांधकर ले जा रहा था।  कुत्ता अपनी जान बचाने को इधर-उधर भागने की कोशिश कर रहा है।

कुत्ते के साथ इस तरह के क्रूरतापूर्ण व्यवाहर को देख एक बाइक सवार ने उस कुत्ते को बचाया। जिसके बाद NGO डॉग होम फाउंडेशन को सूचना दी गई और कुत्ते को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि इस घटना की वजह से कुत्ते के पैर में कई फ्रैक्चर हो गए है। वहीं कुत्तों की संरक्षण करने वाली संस्था NGO ने शख्स के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत FIR दर्ज कराई है।

बता दें कि इस वीडियो को Dog Home Foundation ने शेयर किया है। कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा है कि कुत्ते के साथ इस तरह की हरकत करने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। यह पेशे से एक डॉक्टर है इसका नाम डॉ रजनीश ग्वाला है। वीडियो जोधपुर के शास्त्री नगर इलाके का है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password