क्या टूथपेस्ट से सही में हो जाती है स्मार्टफोन की टूटी हुई डिस्प्ले!

क्या टूथपेस्ट से सही में हो जाती है स्मार्टफोन की टूटी हुई डिस्प्ले!

Toothpaste fixes smart phone broken display : स्मार्ट फोन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके हैं। आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता होगा। अब फोन है तो उसे मेंटेन भी करना होता है खासतौर से फोन की स्क्रीन क्योंकि स्क्रीन पर एक भी क्रैक मूड खराब कर देता है कई बार फोन का डिस्प्ले खराब होता है तो सलाह दी जाती है कि टूथपेस्ट (Toothpaste fixes smart phone broken display) से फिक्स करें। बाकायदा पूरी प्रोसेस बताई जाती है कि किस तरह आप टूथपेस्ट (Toothpaste fixes smart phone broken display) की मदद से टूटा हुआ डिस्प्ले सही कर सकते हैं लेकिन इन दावों में कितनी सच्चाई है। यह जानने की कोशिश करते है।

जब हमने इंटरनेट पर देखा तो कई वीडियोज में यह दावा झूठ पाया गया। मतलब पूरी तरह झूठ नहीं लेकिन इतने काम का भी नहीं निकला। इससे डिस्प्ले के छोटे-मोटे क्रैक तो फिक्स हो सकते हैं लेकिन अगर आप ये सोचें कि आपका फोन चमक जाएगा तो यह सच नहीं है। अगर आप फिर भी ट्राय करके देखना चाहते हैं तो यहां है वो आसान तरीका जिसकी मदद से आप अपने डिस्प्ले के हल्के-फुल्के घाव भर सकते हैं।

टूटी स्क्रीन को ऐसे करें ठीक

टूथपेस्ट (Toothpaste fixes smart phone broken display) को अपने फोन की डिस्प्ले पर जहां क्रैक आया है वहां लगाइए, थोड़ा रगड़िए और फिर छोड़ दीजिए। अब कुछ समय बाद जब आप रुई से टूथपेस्ट को साफ करेंगे आपके फोन का क्रैक काफी हद तक ठीक हो गया होगा। एक स्मार्ट फोन यूजर का कहना है कि उन्होंने टूथपेस्ट (Toothpaste fixes smart phone broken display) वाली ट्रिक आजमाई थी लेकिन उससे कोई मदद नहीं मिली। कई बार हम ऐसी बाते सुनने के बाद सोचते हैं कि हम सब सीख गए लेकिन यह सब इतना आसान नहीं होता। इसे पूर्णरूप से करना और वही रिजल्ट पाना संभव नहीं है। यह आपके फोन की हालत पर भी निर्भर करता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password