शहर में दुध और न्यूज पेपर वितरण के लिए सुबह 6 बजे से शाम 7.30 बजे तक की छूट

शहर में दुध और न्यूज पेपर वितरण के लिए सुबह 6 बजे से शाम 7.30 बजे तक की छूट

अंबिकापुर: बाहर से दुध वितरण हेतु आने वाले व्यक्तियों को दुध एवं वितरण तथा न्यूज पेपर हॉकरों को समाचार पत्र वितरण की समयावधि प्रातः 6 बजे से सायं 7.30 बजे तक होगी। कार्यालयों में अत्यावश्यक होने पर आम जनता को प्रवेश की अनुमति होगी।

इसी प्रकार बैंकों में 50 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ आम जनता को प्रवेश की अनुमति होगी। कलेक्टर संजीव कुमार झा ने इस संबंध में संशोधित आदेश जारी कर दिया है।

संशोधित आदेश में कहा गया है कि दुध एवं समाचार पत्र वितरकों को कोविड 19 प्रोटोकाल का पालन करना अनिवार्य होगा। बैंकों में नियमित सेनेटाईजेशन, मास्क धारण करना एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा। अधिक भीड़ होने पर आम जनता को बाहर ठहरने हेतु समझाईश देते हुए उनके लिए छाया-पानी की व्यवस्था बैंको को स्वंय करनी होगी।

छत्तीसगढ़ में 2 हजार 840 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। 4 हजार 961 लोग ठीक होने के बाद अस्पतालों और होम आईसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। छत्तीसगढ़ में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 46 हजार 932 है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 67 संक्रमितों की मौत हुई। 12 हजार 915 संक्रमितों की जान पिछले 1 साल में जा चुकी है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password