Dinesh Gurjar : कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, CM बोले हां मैं ऐसे ही परिवार से हूं,देखें वीडियो

Congress Leader Dinesh Gurjar

ग्वालियर। प्रदेश में 3 नवबंर को उपचुनाव होना है। उपचुनाव के पहले नेताओं द्वारा बयानबाजी का दौर भी तेजी से शुरू हो गया है। इस बयानबाजी में नेता अपनी हदें भी पार कर रहे है। इतना ही राजनीतिक पार्टियों के द्वारा एक दूसरे पर विवादित बयान भी दिए जा रहे है। प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस नेता का विवादित बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता Congress Leader Dinesh Gurjar के विवादित बयान पर भाजपा ने जबाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिकता है वे तो चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। गरीब और गरीबी को वे क्या समझेंगे।

ये है मामला
मुरैना में एक सभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है। दिनेश गुर्जर ने कहा कि शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं। हमारे कमलनाथ देश के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति हैं। गुर्जर मुरैना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। दिनेश गुर्जर के इस बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया।

शिवराज बोले हाँ मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के बयान पर पलटवार करते हुए लिखा कि हाँ… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ। हाँ…मैं गरीब हूँ इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूँ। गरीब हूँ इसी लिए गरीब माँ-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूँ। गरीब हूँ, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ… प्रदेश को समझता हूँ।

 

वीडी शर्मा बोले जनता कांग्रेस को जवाब देगी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लेकर दिए गए बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया है। वीडी शर्मा ने कहा है कि, शिवराज सिंह को नंगा-भूखा कहकर कांग्रेस ने किसान और गरीब का अपमान किया है और आने वाले उपचुनाव में जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password