Politics: धारा 370 के बयान पर घिरे दिग्विजय सिंह, भाजपा नेताओं ने बताया “औरंगज़ेब और बाबर”

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह धारा 370 को लेकर दिए अपने बयान को लेकर मुसीबत में नजर आ रहे हैं। दिग्विजय के बयान के बाद भाजपा नेताओं ने उन्हें घेर लिया है। दिग्विजय सिंह के बयान के बाद भाजपा नेताओं ने लगातार उनपर पलटवार किया है। इतना ही नहीं भाजपा नेताओं ने दिग्विजय सिंह को औरगंजेब से लेकर अपशब्द तक डाले। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल तक कर डाला।

साथ ही मंत्री सारंग ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वो बोले दिग्विजय सिंह खाते हिंदुस्तान की हैं और गाते पाकिस्तान की हैं। सारंग ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह पाकिस्तान परस्ती का काम कर रही है। सारंग ने कहा चाहें राहुल गांधी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ हों या अन्य कोई कांग्रेस का नेता। ये सभी लोग लगातार पाकिस्तान और चीन के एजेंडे पर काम करने वाले लोग हैं।

नरोत्तम ने भी साधा निशाना…
दिग्विजय सिंह के बयान के बाद भाजपा के नेता हमलावर हो गए हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय समेत पूरी कांग्रेस पार्टी भ्रम फैलाने का काम करती है। कांग्रेस के नेता वैक्सीन को लेकर लगातार भ्रम फैला रहे हैं। सिमी आतंकी भी वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं। हमारा प्रयास रहेगा वो वैक्सीन लगवाएं। 370 का विरोध उनके परिवार में भी देखने को मिल रहा है। कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से हिन्दू पंडित फिर घर लौटने की सोच रहे हैं।

वहीं दिग्विजय सिंह हिंदुओं को कश्मीर में बसाने से पहले ही डरा रहे हैं। वहीं भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं। हिंदुओ में फूट डालो और राज करो की नीति पर कांग्रेस काम करती आयी है। लेकिन कांग्रेस इसमें सफल नहीं होगी। शर्मा ने कहा कि हिंदू हमेशा से एक था और एक ही रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password