Digvijay Singh : निर्वाचन आयोग पहुंचे दिग्विजय, कहा – BJP सरकार अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती हैं चुनाव

Digvijay Singh Big Statement

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh ) ने आज भोपाल स्थित निर्वाचन आयोग ( Election Commission office ) पहुंचे। निर्वाचन आयोग से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की शिकायत करते हुए बताया कि बीजेपी सरकार चुनाव अधिकारियों के दम पर चुनाव जीतना चाहती है। ​दिग्विजय ने ​कहा कि बीजेपी को जनता पर भरोसा नहीं रहा।

बीजेपी नेताओं के विवादित बयान को लेकर भी दिग्विजय ने आयोग से शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की। इसके साथ ही कोरोनाकाल में बुजुर्गों, विकलांग और कोरोना मरीजों के घर जाकर वोटिंग कराने पर भी दिग्विजय ने सवाल उठाए है।

नाम और पते की जानकारी मांगी
दिग्विजय ने चुनाव आयोग से पोस्टल बैलेट के नाम और पते की जानकारी मांगी है। आपको बता दे कि सांवरे सीट पर कलेक्टर के आदेश के बाद 21 से 29 अक्टूबर तक बुजुर्गों और कोरोना मरीज के घर-घर जाकर पोस्टल बैलेट से मतदान करवाया जा रहा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अशासकीय पोस्टल बैलट किसे इश्यू हुए इस बात की जानकारी हमें अभी तक नहीं दी गई। कितने इश्यू हुए इस बात की जानकारी भी नहीं दी गई। हमने चुनाव आयोग से मिलकर इस बात की मांग की है कि हमें पोस्टल बैलट के नाम पते दिए जाएं।

ज्योतिराज सिंधिया की एक्टिंग की
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह निर्वाचन आयोग से जब शिकायत करने के बाद बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने सीना ठोक कर की बीजेपी सांसद ज्योतिराज सिंधिया की एक्टिंग की। दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ निश्चित तौर पर मध्य प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री होंगे। इमरती के बयानों पर जवाबी हमला करते हुए दिग्विजय ने कहा उन्होंने कहा था नरेन्द्र तोमर का घेराव करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password