Digvijay Singh Big Statement : दिग्विजय बोले, कांग्रेस सत्ता में करेगी वापसी, मेरा रोल हाथ-पैर जोड़कर नाराज लोगों को मनाना

Digvijay Singh Big Statement

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बयान दिया है।दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी केवल भाषाओं में गांधी का जिक्र करते हैं उन्हें जीवन में नहीं अपनाते हैं। दिग्विजय ने कहा कि मेरा काम उन लोगों के हाथ पैर जोड़कर मनाना है जो टिकट ना मिलने के चलते नाराज हैं या निराश हैं। पार्टी में किसी तरह का डैमेज न हो हम इसका ध्यान रख रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज गांधी जयंती है बापू ने हमेशा अहिंसा के मार्ग पर चलना सिखाया, लेकिन आज देश में जो घटनाएं हो रही है वह शर्मनाक है। पीएम मोदी केवल भाषाओं में गांधी का जिक्र करते हैं उन्हें जीवन में नहीं अपनाते हैं।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन दिया
उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना के बाद से पूरा देश गुस्से में हैं। इस मामले में विपक्षी पार्टियां भी अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। वही दूसरी तरफ एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पीड़िता की फोटो के साथ एक पोस्ट डाली है जिसमें योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगते हुए लिखा गया है कि “जुबां एक बेटी की कटी और गूंगा पूरा देश हो गया। इस पोस्ट में दिग्विजय सिंह ने जो दो फोटो लगाई है, उस पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक ने ग्वालियर पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password