धाकड़ लोकेन्द्र सिंह राजपूत और पूर्व विधायक मनीराम विचार गोष्ठी में पहुंचे, कई विषयों पर हुई चर्चा

Dhakad Lokendra Singh Rajpoot

गुना। प्रदेश के गुना जिले में मां गायत्री जन कल्याण समिति द्वारा विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। रविवार को आयोजित इस गोष्ठी में मुख्य अतिथि अखिल भारतीय किरार क्षत्रिय महासभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धाकड़ लोकेन्द्र सिंह राजपूत Dhakad Lokendra Singh Rajpoot  रहे। वहीं विशेष अतिथि के रूप में जौरा क्षेत्र के पूर्व विधायक मनीराम धाकड़ मौजूद रहे।

कई विषयों पर चर्चा की गई
इस मौके पर क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दादा मान सिंह राजपूत, धरणीधर समिति के राष्ट्रीय संयोजक एवं अ.भा.कि.क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री नरेश सिंह किरार एवं गंगा परिवार के राष्ट्रीय महामंत्री दीवान सिंह किरार मौजूद रहे। इस गोष्ठी में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस मौके पर कई विषयों पर चर्चा की गई।

 Dhakad Lokendra Singh Rajpoot

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे
चर्चा में मंदिर परिसर को शिक्षा के रूप में विकसित करना शामिल रहा। साथ ही मंदिर परिसर के विकास पर भी चर्चा की गई। इस गोष्ठी में मां गायत्री 108 कुंडीय यज्ञ एवं निशुल्क सामूहिक विवाह पर भी चर्चा की गई। साथ ही मंदिर में लघु उद्योग लगाने पर भी बात की गई। इस गोष्ठी के बाद मंदिर में प्रसाद वितरण करवाया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम के आयोजक ने दिया धन्यवाद
मां गायत्री जन कल्याण समिति टोड़रा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आयोजक अरविंद धाकड़ (अध्यक्ष) ने बताया कि कार्यक्रम में कई विषयों पर चर्चा की गई और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अतिथियों ने अपना पूरा समय मां गायत्री जन कल्याण समिति को दिया। मैं कार्यक्रम में आने वाले सभी अतिथियों का हृदय से धन्यवाद देता हूं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password