Dhakad Film Shooting : फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे कांग्रेसी, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा

बैतुल। बैतूल जिला कांग्रेस कमेटी Dhakad Film Shooting  के द्वारा शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के किसानों के खिलाफ किए गए विवादित ट्वीट करने पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। विधायक निलय डागा और जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील गुड्डू शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी कंगना रनौत से माफी मांगे जाने के साथ-साथ कंगना वापस जाओं के नारे भी लगा रहे थे।

Dhakad Film Shooting

कांग्रेस कार्यकर्ता भी घायल हुए
दरअसल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के द्वारा बैतुल प्रवास के दौरान दिल्ली में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी एवं अलगाववादी की संज्ञा दी थी। जिस पर कांग्रेसियों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। प्रदर्शन में कई कांग्रेस विधायक शामिल थे और आंदोलन के उग्र रूप लेते ही पुलिस को भी वॉटर कैनन से पानी की बौछारे करनी पड़ी और प्रदर्शन कारियों पर हल्का बल प्रयोग होने के बाद कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी घायल हुए है।

सुरक्षा दिए जाने की बात कही
वही कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यदि कंगना रनौत किसानों से माफी नही मांगती है तो आंदोलन लगातार जारी रहेगा। वही दूसरी तरफ पुलिस ने भी अभिनेत्री कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा दिए जाने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि इस समय कंगना रनौत अपनी एक्शन फिल्म धाकड़ की शूटिंग बैतुल के सारणी पावर प्लांट के कोल हैंडलिंग प्लांट में कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password