कबीर आश्रम मामला, 1 बाबा समेत 3 लोगों गिरफ्तार. कार्रवाई जारी



कबीर आश्रम मामला, 1 बाबा समेत 3 लोगों गिरफ्तार. कार्रवाई जारी

देवास: कबीर आश्रम में 6 विक्षिप्त महिलाएं बंधन बनाकर रखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने एक बाबा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्त में लिया है। बता दें की देवास के एक आश्रम में रह रही मंदबुद्धि मूकबधिर महिला मां बन गई। जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं का रेस्क्यू किया था आश्रम में 6 विक्षिप्त महिलाएं बंधन बनाकर रखी गई थी। 6 महिलाओं को आश्रम से बाहर निकाला। इसके साथ ही प्रशासन की टीम आश्रम पहुंची और आश्रम के अवैध हिस्से को गिरा दिया।

दरअसल, इसका खुलासा तब हुआ जब प्रशासन की टीम ने कबीर आश्रम में दबिश दी, प्रशासन की टीम को आश्रम से 6 विक्षिप्त महिलाएं मिली हैं। जिनको बंधक बनाकर रखा गया था। सभी महिलाओं के साथ अनैतिक कृत्य की आशंका जताई जा रही है। टीम ने महिलाओं का रेस्क्यू कर सभी को DNA टेस्ट के लिए भेजा है। विक्षिप्त महिलाओं के अलावा, आश्रम संचालक समेत सभी पुरुषों का भी DNA टेस्ट कराया जा रहा है। वहीं DNA रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, 6 नवंबर को आश्रम में रहने वाली एक विक्षिप्त महिला गर्भवती हुई थी। जिसे दो महिलाएं जिला अस्पताल में छोड़कर चली गई थीं। विक्षिप्त महिला ने एक स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया। वहीं जब विक्षिप्त महिला से पूछताछ की गई, तो जैसे-तैसे उसने कबीर आश्रम का पता दिया। जिसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो स्थिति को देखकर उनके होश उड़ गए।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password