Devendra Chaurasia Murder Case: विधायक रामबाई बोलीं, मेरे पति दोषी हुए तो मैं खुद दूंगी चौराहे पर फांसी,CBI जांच की मांग

Govind Singh

दमोह। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में फरार चल रहे विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की अभी तक गिरफ्तारी नहीें हो सकी है। उधर विधायक रामबाई का बड़ा बयान सामने आया है। विधायक रामबाई ने देवेंद्र हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग ​की है। विधायक रामबाई ने कहा कि मेरे पति दोषी हुए तो मैं खुद चौराहे पर उन्हें फांसी दूंगी। रामबाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पति गोविंद सिंह को आरोपी बनाया गया था
एक दिन पहले पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई ने अपने फरार पति से सरेंडर की अपील की है। रामबाई ने मीडिया को बुलाकर अपने पति के लिए अपील जारी करवाई था। उन्होंने अपने पति से पुलिस या कोर्ट के सामने सरेंडर करने को कहा था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद विधायक रामबाई के फरार पति को पुलिस गिरफ्तार करने उनके घर पहुंचे थी। इसके साथ ही आरोपी गोविंद सिंह पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। हटा से 2018 में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड Devendra Chaurasia Murder Case मामले में रामबाई के पति गोविंद सिंह को आरोपी बनाया गया था।

इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी है

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश पुलिस ने हत्या के एक मामले में बसपा विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी Devendra Chaurasia murder case के लिए सूचना देने पर इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि इससे पहले पुलिस ने गोविंद सिंह की गिरफ्तारी में मददगार होने वाली सूचना देने पर 30,000 रुपये का इनाम घोषित किया था, जिसे मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी ने बढ़ाकर 50,000 कर दिया है।

पोस्टर में 50 हजार के इनाम का भी जिक्र किया गया था
जिले की पथरिया विधानसभा से विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह Devendra Chaurasia Murder Case की गिरफ्तारी के लिए दमोह पुलिस कई जिलों में खाक छान रही है। पुलिस ने गोविंद सिंह के पुलिस ने शहरभर में पोस्टर Ramabai husband Govind Singh poster लगवाए थे। पोस्टर में 50 हजार के इनाम का भी जिक्र किया गया था।

जिलों में तलाश कर चुकी है
गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 8 टीमें जिले से बाहर जबलपुर, छतरपुर, सागर, पन्ना, टीकमगढ़, नरसिंहपुर, भोपाल जिलों में तलाश कर चुकी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password