Devendra Chaurasia Hatyakand : जज ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ कुछ भी हो सकता है

Devendra Chaurasia Hatyakand

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह ​जिले में कांग्रेस नेता Devendra Chaurasia Hatyakand हत्याकांड से जुड़े मामले की सुनवाई कर रहे जज ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। जज कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड (Devendra Chaurasia Murder Case) मामले में सुनवाई कर रहे हैं। जज ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ कुछ भी हो सकता है। इस संबंध में जज आरपी सोनी ने जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने आशंका जताई है कि भविष्य में उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है।

सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा

न्यायधीश ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा है। उन्‍होंने पत्र में लिखा कि इस मामले में अभियुक्‍तोंं के साथ-साथ दमोह पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने अधीनस्थों संग उनपर झूठा एवं मनगढ़ंत दबाव बनाया जा रहा है।

हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायालय को आदेश दिया गया
गौरतलब है कि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायालय को आदेश दिया गया है कि संबंधित मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश किया जाए, जिसके अंतर्गत हटा एसडीओपी को संबंधित मामले में अभियुक्‍तों की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में अपना पक्ष प्रस्तुत करना था। कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई ठाकुर के पति गोविंद ठाकुर आरोपी हैं। उनके अलावा मामले में अन्य आरोपी भी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password