MP News: 16 दिसबंर को मप्र में विकसित भारत आयोजन की शुरुआत उज्जैन

MP News: 16 दिसबंर को मप्र में विकसित भारत आयोजन की शुरुआत उज्जैन से होगी, सीएम होंगे शामिल

Vikas-Bharat-Abhiyan-MP
Share This

उज्जैन। प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव ने विकसित भारत का भव्य आयोजन की शुरुआत महाकाल की नगरी से करने का फैसला दिया था। जिसको लेकर उज्जैन में तैयारियां की जा रही है। कल यानी 16 दिसबंर उसका भव्य समारोह होना है।

सीएम आमसभा को करेंगे संबोधित

उज्जैन महाकाल की नगरी से विकसित भारत का भव्य आयोजन को लेकर उज्जैन के दर्शन मैदान पर भाव डम बनाया जा रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण ऑनलाइन के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा और प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद उज्जैन में भाव आमसभा को संबोधित भी करेंगे।

सीएम के स्वागत की हो रही तैयारियां

उसके बाद उज्जैन की सड़कों पर स्वागत रैली का भव्य आयोजन किया गया है जो उज्जैन की जनता अपने बेटे डॉक्टर मोहन यादव का सैकड़ो मंचों के माध्यम से स्वागत सत्कार किया जाएगा जिसकी तैयारियां उज्जैन की चौराहे चौराहे पर सड़कों पर दिखाई दे रही है।

इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है लक्ष्य

ग्रामीण क्षेत्र की 19 एवं शहरी क्षेत्र की 15 योजनाएं चिह्नित हैं। इन्हें लोगों तक पहुंचाना है। यात्रा में स्वास्थ्य मेला व क्रेडिट कार्ड-बैंकों के समन्वय से अलग-अलग स्टॉल भी लगाए जाएं। यात्रा की मॉनिटरिंग वेब आधारित पोर्टल से की जाएगी। उज्जैन शहर में 20 जगह शिविर लगाए जाएंगे।

बीजेपी जिला अध्यक्ष बोले- कार्यकर्ताओं में है उत्साह

जगह-जगह मंच लगने का और होर्डिंग लगे का कार्य कार्यकर्ताओं के द्वारा किया जा रहा है जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की बात करें तो विकसित भारत को लेकर तैयारियां जोड़ों से की जा रही है बंसल न्यूज़ डॉट.कॉम की टीम ने यहां पर पहुंचकर बीजेपी के शहर जिला अध्यक्ष और स्मार्ट सिटी सीईओ आशीष पाठक से बात की है।

उनका कहना है कि यह हमारे शहर के लिए गौरव की बातें की हमारे शहर के बेटे आज प्रदेश के मुखिया बने हैं और उनका पहला कार्यक्रम हमारे उज्जैन में होने जा रहा है इसको लेकर जनता जनार्दन में और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है जिसको लेकर तैयारियां यहां पर जोरों शोरों से की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

Parliament Security Breach: आरोपी दोहराना चाहते थे भगत सिंह जैसी घटना, जानें मामले में क्या हुआ

Top News Today: यूपी में महिला जज ने चीफ जस्टिस से मांगी इच्छा मृत्यु, संसद भवन सुरक्षा मामले में मास्टर माइंड ने किया सरेंडर, राजस्थान में शपथ ग्रहण समारोह आज

Geeta Phogat Birthday: कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली गीता हुई अब इतने साल की, पढ़ें उनके जोश और जज्बे की कहानी

Vijay Diwas 2023: इंडियन आर्मी के संघर्ष और साहस की दास्तान है विजय दिवस, जानें कैसे हुआ था नए देश बांग्लादेश का निर्माण

India Weather Update: कई इलाकों में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री पर, जानें कैसा रहेगा आज देश का मौसम

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password