Indore News: प्रतिबंध के बावजूद होटल में हो रही थी शादी, प्रशासन की कार्रवाई, होटल किया सील…

इंदौर। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर तबाही मचाई है। रोजाना 10 हजार से भी नए केस सामने आ रहे थे। वहीं हजारों लोग कोरोना की दूसरी लहर का शिकार होकर काल के गाल में समा गए हैं। अब प्रदेश में कोरोना की रफ्तार खमने के बाद 1 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं इंदौर में अभी भी शादी समारोह की अनुमति नहीं दी गई है। इसके बावजूद यहां नियमों को ताक पर रखकर शादी समारोह आयोजित हो रहे हैं। शहर के किशनगंज थाना क्षेत्र में आने वाले एक होटल में शादी का समारोह चल रहा था।

इसकी जानकारी जब प्रशासन को मिली तो मौके पर एक अमला रवाना किया गया। प्रशासन के अमले ने होटल को सील कर दिया है। आयोजक और होटल प्रबंधन पर भी कार्यवाई की है। देर रात जब प्रशासन की टीम पहुंची तो होटल का बार भी चालू था। इसके बाद होटल मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया गया है। मामला शुक्रवार देर रात का है। यहां शुक्रवार देर रात किशनगंज थाना इलाके में स्थित रेड मिल मशाल होटल पर छापामार कार्रावाई की है। इस कार्रावाई में पुलिस को होटल का बार भी ओपन मिला है। इसके बाद होटल संचालक के खिलाफ कार्रावाई की है।

कलेक्टर के आदेश का कर रहे उल्लंघन…
बता दें कि शहर में अभी भी शादी समारोह के आयोजन पर रोक लगी है। शुक्रवार को जब प्रशासन की टीम पहुंची तो यहां लोग शादी समारोह में मगन दिखे। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे और रिश्तेदार बारी-बारी से उन्हें आर्शीवाद देने स्टेज पर आ रहे थे। कलेक्टर के आदेशों का भी उल्लंघन किया जा रहा था। साथ ही यहां होटल प्रबंधन की तरफ से शराब और लजीज खाना भी रिश्तेदारों को परोसा जा रहा था। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर सख्त कार्रावाई की है। शादी आयोजक और होटल संचालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password