Deoria house Accident: तड़के बड़ा मकान हादसा ! चपेट में आने से परिवार के 3 लोगों ने तोड़ा दम, बिग ब्रेकिंग

Deoria house Accident: तड़के बड़ा मकान हादसा ! चपेट में आने से परिवार के 3 लोगों ने तोड़ा दम, बिग ब्रेकिंग

उत्तर प्रदेश। Deoria house Accident इस वक्त की दर्दनाक खबर सामने आई है जहां पर देवरिया में सोमवार तड़के जर्जर मकान गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, इस बड़े हादसे में पति-पत्नी समेत एक बच्ची ने दम तोड़ दिया। बता दें कि, यह हादसा सोते समय हुआ है।

 

जानें कैसे हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि, यह दर्दनाक हादसा अंसारी रोड के पास आज सोमवार तड़के 3 बजे हुआ है जिसमें जर्जर मकान गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो साल की बेटी और उसके माता-पिता हैं। एक महिला को हल्की चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर SP संकल्प शर्मा, SDM सदर सौरभ सिंह और CO श्रीयश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम बचाव कार्य में लगी है। बताया जा रहा कि, हादसे में मृत परिवार किराए से रहता था। जहां पर 3 बजे मकान का एक हिस्सा भरभराकर ढह गया। हादसे में दिलीप गोंड़ (35), उनकी पत्नी चांदनी (30) और दो साल की बेटी पायल की दबकर मौत हो गई। दिलीप गोंड़ की मां प्रभावती (65) उस समय किसी काम से उठी थीं, वह घर के बाहर आई थीं। इस वजह से उन्हें हल्की चोट आई।

 

 

मकान के लोगों का किया रेस्क्यू

आपको बताते चलें कि, यह मकान लगभग सौ साल पुराना है। इसमें दिलीप का परिवार लगभग 50 साल से किराए पर रह रहा था। जहां मृतक दिलीप लाइट-सजावट का काम तो उनकी पत्नी लोगों के घरों के काम देखती थी। वहीं पर इस हादसे में SP संकल्प शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद तत्काल रेस्क्यू कर 4 लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password