अहमद पटेल का निधन: पीएम मोदी ने बेटे फैजल से की बात, गांधी परिवार ने व्यक्त किया शोक, राहुल बोले- कांग्रेस पार्टी के स्तंभ थे

Image Source: [email protected]

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत राजनीतिक गलियारों के तमाम दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। दुख की इस घड़ी में पीएम मोदी ने अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल से फोन पर भी बात की।

प्रधानमंत्री मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘अहमद पटेल ने कई सालों तक जनता की सेवा की। कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने में उनकी अहम भूमिका को हमेशा याद रखा जाएगा। अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले।’

सोनिया गांधी ने ट्वीट कर कहा, मैंने एक वफादार सहयोगी और अच्छा दोस्त खो दिया है। अहमद पटेल का पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित था। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख
कांग्रेस नेता राहुल ने ट्वीट कर कहा, यह एक दुखद दिन है। अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे। वो अपने सबसे कठिन समय में भी पार्टी के साथ खड़े रहे। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

प्रियंका गांधी ने शोक व्यक्त किया
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा- ‘अहमद जी न केवल एक बुद्धिमान और अनुभवी सहकर्मी थे, जिनसे मैं लगातार सलाह और परामर्श के लिए मुखातिब थी। वे ऐसे दोस्त भी थे जो हम सभी के साथ दृढ़ता, ईमानदारीपूर्वक और अंत तक खड़े रहे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अहमद पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की है। सिंह ने ट्वीट कर कहा, वे सभी कांग्रेसियों के लिए हर राजनैतिक मर्ज की दवा थे। हमेशा मुस्कुराते रहना उनकी पहचान थी।

 

 

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password