Two Suspected Militants arrested : दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, दो आतंकवादी गिरफ्तार, निशाने पर थे कई VIP

two suspected militants arrested

नई दिल्ली। एक बार फिर दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को two suspected militants arrested गिरफ्तार किया है। ये दोनों आतंकी, जैश-ए- मोहम्मद से संबंध रखते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए दो आतंकवादी Two Suspected Militants  दिल्ली में धमाका करने की साजिश रची थी,लेकिन इसके पहले ही इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

आतंकियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को इन दोनों आतंकियों के बारे में इनपुट था। दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया गया। सोमवार रात जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को धर दबोचा गया। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

 

निशाने पर थे कई वीआईपी लोग
जानकारी ये भी आ रही है कि दोनों दो आतंकवादी सराय काले खां में किराए के मकान में रह रहे थे। इनकी साजिश दिल्ली-एनसीआर को दहलाने की थी। कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन की वजह से आतंक के आकाओं ने इन्हें दिल्ली भेजा था। इनके निशाने पर कई वीआईपी लोग थे। इन्होंने पूछताछ में बताया कि वे ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान जाना चाहते थे। उन्होंने सीमा पार करने की नाकाम कोशिश की थी। इन आतंकियों के पास से विस्फोटक और दस्तावेज बरामद हुए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password