Terrorists Arrested in Delhi: दिल्ली में गिरफ्तार आतंकियों का खुलासा- ISI के इशारे पर टारगेट किलिंग को दे रहे थे अंजाम

Terrorists Arrested in Delhi: दिल्ली में गिरफ्तार आतंकियों का खुलासा- ISI के इशारे पर टारगेट किलिंग को दे रहे थे अंजाम

Image Source: [email protected]

Terrorists Arrested in Delhi: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी के शकरपुर इलाके (Encounter in Shakarpur Area) में एनकाउंटर के दौरान पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आतंकियों में से तीन कश्मीरी हैं जबकि दो पंजाब के रहने वाले हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस की पूछताछ में आतंकवादियों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं।

Terrorists Attack: श्रीनगर में CRPF और पुलिस की ज्वाइंट पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान और नागरिक घायल

दिल्ली पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार 5 आतंकियों में से दो पंजाब में शौर्य चक्र से सम्मानित बलविंदर सिंह (Shaurya Chakra awardee Balwinder Singh) की हत्या से जुड़े हैं। बता दें कि, बलविंदर सिंह ने पंजाब में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी। कुछ दिनों पहले पंजाब के तरनतारन में उनकी हत्या कर दी गई थी।

Ceasefire Violation in J&K: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, LoC पर दो भारतीय जवान शहीद

गिरफ्तार आतंकियों में कुछ इस्लामिक संगठनों और कुछ आतंकी खालिस्तानी संगठनों के इशारे पर काम कर रहे थे। पूछताछ के दौरान आतंकियों ने बताया है कि, पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी और ISI पंजाब में टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया, गिरफ्तार आतंकियों में पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह हैं। वहीं तीन आतंकी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अयूब पठान, शब्बीर अहमद और रियाज हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password