Delhi Murder: पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट की हत्याकांड की कहानी फिर...

Delhi Murder: पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट की हत्याकांड की कहानी फिर…

murdered

Delhi Murder News: राजधानी दिल्ली में एक महिला ने अपने ही पति की चाकू से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं पति की जान लेने के बाद उसने इस पूरी वारदात का कबूलनामा फेसबुक पर पोस्ट किया और इसके बाद खुद को चाकू मारकर आत्महत्या की कोशिश की। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है। अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, इस हत्याकांड की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का गेट तोड़कर अंदर घुसी तो पति पत्नी दोनों बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पति को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

उज्जैन की रहने वाली है आरोपी महिला
पुलिस के मुताबिक, मृतक चिराग हरियाणा के यमुना नगर का निवासी था, जबकि उसकी पत्नी रेणुका मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है। दोनों एक ही कंपनी के अलग-अलग डिपार्टमेंट में काम करते थे। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई बाद में दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। शादी के बाद से दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन इलाके में जेवीटीएस गार्डन स्थित मकान में किराए से रह रहे थे।

मामूली बात पर झगड़े के बाद दिया वारदात को अंजाम
बताया जा रहा है कि, रविवार को छुट्टी होने के चलते दोनों घर पर ही थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद चिराग अपने रूम में जाकर सो गया और इसी मौके का फायदा उठाकर पत्नी रेणुका ने उसपर चाकू से दर्जनों बार वार किया। इसके बाद रेणुका ने पूरी घटना फेसबुक पर लिखी। एक सुसाइड नोट भी लिखा फिर उसी चाकू से खुद पर वार कर सुसाइड करने का प्रयास किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password