पहले नाले में कूदे नेता जी, फिर दूध से नहाया, देखे नेता जी का ड्रामा वीडियो

दिल्ली : अपनी राजनीति को चमकाने के लिए नेता क्या-क्या नहीं करते है। चुनाव के समय गली गली चरण वंदना करते नजर आते है, तो कुछ नेता ऐसा ड्रामा करते है की नाले में ही कूद पड़ते है। जी हां एक ऐसे ही नेता जी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। हम बात कर रहे है आम आदमी पार्टी के एक लीडर की। आप पार्टी के पार्षद हसीब उल हसन जो शास्त्री नगर पार्क इलाके का मुआयना करने निकले थे। उसी दौरान नेता जी अचानक नाले में कूद गए।

दरअसल, दिल्ली में नगर निगम चुनाव नजदीक है। चुनावों को लेकर प्रत्याशी एक्टिव होते दिखाई देने लगी है। इसी कडी में आप पार्षद हसीब उल हसन जब इलाके का दौरा कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें एक नाले से बदबू आई तो उन्हें नाले की बदबू से अपनी राजनीति चमकाने का आइडिया आ गया। नेता स्वच्छता का संदेश देते हुए नाले में कूद गए। इतना ही नहीं नेता जी ने फिल्म नायक में अनिल कपूर की तरह दूध से अपना अभिषेक कराया। लेकिन उनके इस कारनामे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत कर दी।

और पार्षद ने लगा दी नाले में छलांग

हसीब उल हसन पूर्वी दिल्ली से आप पार्टी के पार्षद है।  शास्त्री पार्क के पास बहने वाला नाला काफी लंबे समय से साफ नहीं हुआ था। जिसके चलते नाले से बदबू आने लगती है। लोगों ने कई बार नाले से आने वाली बदबू को लेकर शिकायत भी की थी। उसी का मौका पाकर नेता जी ने अपनी राजनीति चमकाने और लोगों को इमोशन करने का सोचा और नाले में छलांग लगा दी। नाले में कूदने के बाद नेता जी नाले की सफाई करने लगे। नेता जी को ऐसा करते देख लोगों की भीड़ लग गई। जब बाद में नेता जी नाले से बाहर निकले तो फिल्म नायक की तर्ज पर दूध से नहाया।

नेता जी की सफाई

सोशल मीडिया पर फजीहत होने के बाद पार्षद हसन ने अपनी सफाई में कहा कि नाला काफी भरा हुआ था। लोग नाले की बदबू से परेशान थे। कई बार अधिकारियों से शिकायत की लेकिन स्थानीय विधायक ने मदद नहीं की। इसलिए मेने खुद नाले की सफाई करना उचित समझा। बता दें कि इलाके से बीजेपी के अनिल कुमार बाजपेयी विधायक हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password