बंद हो सकती हैं दिल्ली-मुंबई ट्रेन और फ्लाइट्स? रेल्वे ने ट्वीट कर किया स्पष्ट

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के मामले दिवाली के बाद से देशभर में अचानक से बढ़ गए हैं, जिसके बाद से कई राज्यों में सख्ती कर दी गई है और कहीं पर नाइट कर्फ्यू का फैसला लिया गया है। जिनमें मध्य प्रदेश और अहमदाबाद शामिल हैं। इस राज्यों के अलावा महाराष्ट्र में भी सरकार ने 31 दिसंबर तक स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है। इसके बाद से ही लगातार खबरें आ रही थीं की दिल्ली-मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ाने बंद कर दी जाएगी, इसी को लेकर अब केंद्र ने स्पष्टीकर जारी कर ट्वीट किया है।

दरअसल, कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार दिल्ली मुंबई फ्लाइट और ट्रेन बंद करने पर गंभीरता से विचार कर रही है। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं (Delhi-Mumbai Flight and Trains) को बंद करने को लेक विचार कर रही है। लेकिन अब केंद्र ने ट्वीट कर यह स्पष्ट कर दिया है कि फिलहाल रेलवे का ऐसा कोई प्लान नहीं है।

रेल मंत्रालय ने रिपोर्टों को खारिज करते हुए ट्वीट किया कि, ‘दिल्ली मुंबई सेक्टर पर कुछ ट्रेनों को रद्द करने के बारे में आज मीडिया में कुछ खबरें आई हैं. रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि रेलवे ने मुंबई दिल्ली सेक्टर पर ट्रेनों को रद्द करने के संबंध में फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया है।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password