Delhi Mukherjee Nagar: राजधानी के कोचिंग सेंटर में लगी आग, जान बचाने तीसरी मंजिल से कूदे बच्चे

Delhi Mukherjee Nagar: मीटर में ब्लास्ट होने से भड़की थी आग, 15 बच्चों को आई चोट

Share This

नई दिल्ली। Delhi Mukherjee Nagar:  इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में बड़ा हादसा हुआ है जहां पर कोचिंग सेंटर में आग लग गई. जहां आग की खबर से मची अफरा-तफरी के बीच बच्चों ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान बचाई।

 

 

जाने क्या है खबर

आपको बताते चले कि, यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है जहां पर वहां मौजूद बच्चों ने तीसरी मंजिल की खिड़कियों और बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाई। कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिनमें बच्चे बिल्डिंग से कूदते नजर आ रहे हैं। मौके पर 7 फायर टेंडर मौजूद हैं।

 

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी

आपको बताते चले कि, दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा आग बिल्डिंग के मीटर में लगी थी। धुंआ ऊपरी मंजिल पर फैल गया जिसके कारण अफरा तफरी मच गई। वहां सिविल सर्विसेस का कोचिंग सेंटर था, कुछ छात्र खिड़की से नीचे आने का प्रयास कर रहे थे। इसमें 3-4 छात्रों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है।

कोचिंग संचालक ने कही बात

आपको बताते चले कि, यहां बिल्डिंग में आग लगने की घटना पर कोचिंग सेंटर के सीईओ शिवेश मिश्रा, दिल्ली से कहा कि, आग कोचिंग सेंटर के अंदर नहीं लगी, कोचिंग सेंटर के नीचे बेसमेंट बिजली विभाग के पास है जिसमें कई मीटर लगे हैं। बताया जा रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर मीटर में ब्लास्ट हुआ और नीचे से ऊपर धुंआ गया। इस दौरान बच्चे घबरा गए। सारे बच्चों को रेस्क्यू किया गया। कुछ बच्चों ने तार के सहारे निकलने की कोशिश की। 15 बच्चों को चोटें आई हैं। 2 बच्चों को ज्यादा चोट आई है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password