Delhi MCD on Action Mode: शाहीन बाग के अवैध निर्माण पर अब चलेगा बुल्डोजर, DCP को पत्र जारी…

नई दिल्ली। Delhi MCD on Action Mode सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एक बार फिर दिल्ली नगर निगम सक्रिय हो गया है जहां पर जहांगीरपुरी के शाहीन बाग में एक बार फिर प्रशासन कैा बुल्डोजर चलने वाला है। जहां पर दक्षिण MCD दिल्ली के कई हिस्सों में 4 मई से 13 मई तक अवैध निर्माण को गिराने का पहला चरण शुरू किया जाएगा।

अब शाहीन बाग में चलेगी कार्रवाई 

आपको बताते चलें कि, शाहीन बाग में अवैध निर्माण पर 9 मई को बुलडोज़र चलाने की तैयारी नगर निगम ने कर ली है जहां पर इसे लेकर दक्षिण और दक्षिण पूर्व दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को एक पत्र भी लिखा गया है और पुलिस बल की मांग की गई है। वही पर दक्षिण और दक्षिण पूर्व DCP को पत्र लिखा गया है। बताया जा रहा है कि, शाहीन बाग में इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहेगे। बता दें कि, कार्रवाई से पहले ही शाहीनबाग इलाक़े में दुकानदार अपना सामान हटाने लगे हैं। बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई के लिए एमसीडी को तुरंत पुलिस बल देने से मना किया था कहा था कि, 10 दिन पहले बताएं।

12-13 दिन बनाया था प्लान

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर सेंट्रल ज़ोन दक्षिण निगम में स्थायी समिति के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने बताया कि, हमने अवैध निर्माण को गिराने का काम 12-13 दिन पहले बनाया था जिसमें सुरक्षा व्यवस्था बड़ा मुद्दा था। इसको लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठकर हल निकाला है। इस कड़ी में हम शूटिंग रेंज से कार्य की शुरूआत करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password