Delhi IAS Transfer: LG ने जारी किया बड़ा आदेश, एक साथ 12 IAS अधिकारियों का तबादला

Delhi IAS Transfer: LG ने जारी किया बड़ा आदेश, एक साथ 12 IAS अधिकारियों का तबादला

Delhi IAS Transfer News। इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से सामने आ रही है जहां पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia) के घर रेड पड़ने के बाद एक्शन मोड में सरकार आई है जिसके बाद दिल्ली सरकार ने कुछ घंटों बाद ही 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया।

जानें किन-किन अधिकारियों का किया तबादला

आपको बताते चले कि, इस तबादले की कार्रवाई में जितेंद्र नारायण, विवेक पांडेय, गरिमा गुप्ता और अनिल कुमार सिंह,शुरबीर सिंह, आशीष एम. मोर, विजेंद्र सिंह रावत, कृष्ण कुमार, कल्याण सहाय मीणा, सोनल स्वरूप और हेमंत कुमार शामिल हैं. स्थानांतरित और तैनात अधिकारियों में 2007 बैच के आईएएस अधिकारी विजेंद्र सिंह रावत स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के नए विशेष सचिव के रूप में राय का स्थान लेंगे. वह निदेशक (योजना) का अतिरिक्त प्रभार भी संभालेंगे. जितेंद्र नारायण को दिल्ली वित्त निगम का अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक बनाया गया है तो वहीं पर स्थान बदले गए है।

जानें क्या थी सिफारिश

आपको बताते चलें कि, इस मामले में लेफ्टिनेंट गवर्नर (LG) विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) ने भ्रष्टाचार के मामले में आईएएस उदित प्रकाश राय के खिलाफ कार्रवाई के लिए हाल ही में गृह मंत्रालय को सिफारिश की थी जिसके बाद यह बड़ा एक्शन लिया जाना बताया जा रहा है ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password