सावधान: भारत में फिर फूटा कोरोना बम, आए इतने मामले

दिल्ली : Delhi Corona News भारत में कोरोना वायरस ने एक बार फिर वापसी करना शुरू कर दिया है। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से सामने आए है। बीते बुधवार को दिल्ली में कोरोना के 299 नए मामले सामने आए है जिसके बाद दिल्ली में संक्रमण दर 2.49 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण दर एक सप्ताह में 0.5 प्रतिशत से बढ़कर 2.70 प्रतिशत हो गई है।

स्कूल के बच्चे और शिक्षक संक्रमित

राजधानी दिल्ली के एक निजी स्कूल में कुछ बच्चे और शिक्षकों के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है। स्कूल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद बुधवार को स्कूल अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के लाजपत नगर स्थित एक निजी स्कूल में छात्र और शिक्षक में कोरोना संक्रमित होने की पुष्ठि हुई है। मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने एहतियातन स्कूल को बंद कर दिया है।

बता दें कि दिल्ली स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार बीते बुधवार को 299 नए मामले सामने आए, जो सोमवार को आए 137 मामलों की तुलना में कहीं अधिक हैं। दिल्ली में संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 18,66,380 हो गई है। तो वही मृतकों की संख्या 26,158 है। दिल्ली में पिछले दिन 12,022 नमूनों की जांच की गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password