Deepika Padukone ने MAMI चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, कभी Aamir की बीवी को किया था रिप्लेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI)(मुंबई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इस इस्तीफे के पीछे का कारण भी बताया कि वो आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं।

दीपिका ने दिया इस्तीफा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि वो मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि वो इस फेस्टिवल पर उतना ध्यान नहीं दे पाएंगी, जितने की इसको जरूरत है.आपको बता दें साल 2019 में आमिर खान की पत्नी किरण राव को रिप्लेस कर दीपिका को MAMI का चेयरपर्सन बनाया गया था। अभिनेत्री ने कहा, ‘अपने वर्तमान कार्यों की व्यस्तता के चलते मुझे लगता है कि मैं मामी फिल्म महोत्सव पर अपना ध्यान पूरी तरह केंद्रित करने में असमर्थ रहूंगी। मैं ये जानकर इससे विदा लेती हूं कि MAMI सबसे अच्छे हाथों में है और अकेडमी के साथ मेरा कनेक्शन और रिलेशन जीवन भर रहेगा।’

फिल्म 83 में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इसके अलावा वे फिल्म पठान और फाइटर में काम कर रही हैं। बता दें, पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव को स्थगित कर दिया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password