Death Due To Samosa In Bhopal : एक समोसा खाना पड़ा महंगा! कहीं आप भी तो नहीं खाते ऐसे समोसा!

भोपाल। अगर आप भी शहर की दुकानों पर Death Due To Samosa In Bhopal :  समोसा खाते हैं तो ये खबर आपके लिए है। खासकर तब जब दुकानदार से बिना पूछे समोसा खा लिया जाए। जी हां दरअसल भोपाल के छोला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को दुकानदार से बिना पूछे समोसा उठाकर खाना महंगा पड़ गया। जिसके चलते उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। मामला भोपाल में रविवार की देर रात का है।

नशे में धुत बताया जा रहा है युवक —
जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल (Bhopal news) में एक युवक को समोसे की लालच में खुद की जान गंवानी पड़ी। दरअसल, Bhopal Crime News) छोला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को बिना पूछे समोसे की ट्रे में हाथ डालना महंगा पड़ गया और उसे जिंदगी से हाथ धोना (his life in the greed of samosas) पड़ा।

यहां का है मामला —
आपको बता दें मामला भोपाल के शंकर नगर का है। जानकारी के अनुसार यहां की एक दुकान पर मोटरसाइकिल से नशे की हालत में विनोद अहिरवार नाम का युवक गुमटी पर गया और वहां समोसे की ट्रे से समोसा उठा लिया। दुकानदार दुकानदार हरि सिंह अहिरवार के मना करने पर विनोद गाली—गलौच करने लगा। जिसके बाद गुस्से में आकर हरि सिंह अहिरवार ने चाय बनाने वाले बर्तन और उसके लड़के सीताराम अहिरवार ने बांस का एक डंडा विनोद अहिरवार के सिर पर मारा। जिसके बाद विनोद के बेहोश हुआ। जिसके बाद नाक से खून निकलने लगा। थोड़ी देर बाद विनोद अहिरवार की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आरोपी हरिसिंह और सीताराम अहिरवार को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गई है। उसको लेकर विवाद (Father-son killed a young man) इतना बढ़ गया कि दुकानदार और उसके बेटे ने युवक के साथ मारपीट कर दी, डंडा सिर पर लगने से उसकी मौत हो गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password