घर से अचानक गायब हुई मासूम, खेत और जंगल में खोजते रहे परिजन,पानी की टंकी में मिला शव

dead body of innocent was found in a 500 liter water tank kept in a room

image source : news18.com

भोपाल। राजधानी के खजूरी थाना क्षेत्र में घर के अंदर कमरे में रखी 500 लीटर पानी की टंकी में मासूम का शव पड़ा मिला। टंकी का ऊपर से ढक्कन भी लगा हुआ था। टंकी के अंदर शव मिलने से खजूरी थाना पुलिस इस मामले को हत्या मानकर जांच शुरू ​कर दी है।

बुधवार सुबह गायब हुई ​थी मासूम
मासूम की मां ने बताया कि बच्ची बुधवार सुबह लगभग 11 बजे गायब हुई थी। पुलिस को आशंका थी कोई जानवर उसे उठाकर खेत या जंगल में न लेकर चला गया हो इस ​लिए परिजन और पुलिस घर से लेकर खेत और जंगल तक खोजबीन करते रहे,लेेकिन बच्ची का कुछ पता नहीें चला। बाद में पुलिस ने पूरे घर की तलाशी लेनी शुरू की। एक-एक कमरे को खाली कराकर जांच की गई।

इस दौरान पुलिस की नजर कमरे में रखी 500 लीटर की पानी की टंकी पर पड़ी। पुलिस ने जब टंकी का ढक्कन हटाया तो उसमें मासूम नजर आई। पुलिस तत्काल उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची का पीएम कराया जा रहा है।

खजूरी थाना को सूचना दी
डेहरिया खजूरी गांव निवासी सचिन मेवाड़ा किसान हैं। सचिन की पत्नी ने बुधवार सुबह 11 बजे परिजन को एक माह की अपनी बेटी किंजल के गायब होने के बारे में बताया। पहले परिजन उसे आसपास खोजते रहे। उसका कुछ पता नहीं चलने पर दोपहर करीब 2 बजे सचिन ने खजूरी थाना को सूचना दी।

एक साल पहले ही हुई थी शादी
डेहरिया खजूरी गांव निवासी सचिन मेवाड़ा की शादी 2019 में हुई थी। इसी साल अगस्त में मासूम ने जन्म लिया था। मासूम सचिन की पहली संतान थी।

पुलिस जता रही हत्या की आशंका

पुलिस का कहना है कि टंकी की ऊंचाई लगभग 3 फीट है। बच्ची सिर्फ एक महीने की है। इस लिए अपने आप पानी में नहीं गिर सकती है। बच्ची आखिरी बार किसके साथ थी इस तर​ह के तमाम सवाल पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस परिजन से पूछेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password