'कच्छा-बनियान' गिरोह से भिड़ेंगी DCP वर्तिका,देखें Delhi Crime Season 2 का धांसू Trailer

‘कच्छा-बनियान’ गिरोह से भिड़ेंगी DCP वर्तिका,देखें Delhi Crime Season 2 का धांसू Trailer

Delhi Crime Season 2: दिल्ली क्राइम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दिल्ली क्राइम को मिली जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहा है। ‘दिल्ली क्राइम: सीजन 2′ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसको देखने के बाद दर्शकों की जिज्ञासा इस के लिए और बड़ गई है।’दिल्ली क्राइम’ की तरह ही शेफाली शाह इस वेब सीरीज में लीड रोल निभा रही है। ‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछली सीरीज निर्भया मर्डर केस पर बनी थी जबकि इस बार की इसमें दिल्ली में ‘कच्छा बनियान’ गैंग का आतंक दिखाया जाएगा। इसका ट्रेलर आपको भी रोमांचित कर देगा।

ये है वेब सीरीज की कहानी

अगर इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो दिल्ली में लगातार बुजुर्गों को निशाना बनाने वाले ‘कच्छा-बनियान’ गिरोह के आतंक को दर्शाती है ।’कच्छा-बनियान’ बाबरिया गैंग भी कहा जाता था जो रात के समय घरों में घुसकर लूटपाट करने के बाद बेहद बेहरमी से आरी, सरिया और हथोड़े से लोगों की हत्या कर देता था। इस गिरोह के लोग आपने शरीर पर तेल लगाकर रखते है ताकि उन्हें कोई पकडे तो उनके हाथ फिसल जाए। एक समय पर इस गिरोह की दिल्ली शहर में बहुत दहशत थी। हालांकि दिल्ली और अन्य राज्यों की पुलिस ने इस गैंग के बहुत सारे लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया था। दिल्ली में इस गिरोह की कहानी को दर्शाती है ये वेब सीरीज।

स्टार कास्ट

Delhi Crime Season 2 में एक बार फिर मुख्य भूमिका में नज़र आएगी शेफाली शाह (Shefali Shah) जो की पहले सीजन की तरह इस बार भी आपने रोल के साथ न्याय करती हुई नज़र आ रही है। शेफाली शाह के अलावा इस सीरीज में रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, तिलोतमा शोम और आदिल हुसैन जैसे कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा। Delhi Crime Season 2 को तनुज चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। इसको ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम किया जाएग।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password