Dawood Ibrahim Girlfriend : वो हसीना जिसके प्यार में डॉन दाऊद इब्राहिम बना कातिल

Dawood Ibrahim Girlfriend : वो हसीना जिसके प्यार में डॉन दाऊद इब्राहिम बना कातिल

Dawood Ibrahim Girlfriend : अंडरवर्ल्ड डॉन जिसका खौफ आज भी दुनिया के कई मुल्कों में फैला हुआ है। वो डॉन जो एक हसीना के प्यार में पड़कर कातिल बन गया था। हम बात कर रहे हैं, दुनिया के मोस्ट वांटेड़ दाऊद इब्राहिम की। डॉन दाऊद इब्राहिम की जिंदगी में तो कई खूबसूरत लड़कियां आई, लेकिन एक हसीना डॉन के दिलों-दिमाग पर छा गई। दरअसल, हम बात कर रहे है दाऊद इब्राहिम और अनीता अयूब के रिश्तों की।

दाऊद की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड़

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक समय राज करने वाला दाऊद इब्राहिम मुंबई ब्लास्ट के बाद भारत से तड़ीपर हो गया था। हालंाकि दाऊद के भारत में होने की खबरें सामने आती रही। दाऊद इब्राहिम जब मुंबई में था तब उसकी सिनेमा जगत में अच्छी पकड़ थी। अभिनेत्री मंदाकिनी जैसी अदाकारा उसकी माशूका रही है। इसके अलावा भी कई हिरोईन के दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध रहे। लेकिन दाऊद की एक माशूका पाकिस्तानी भी रहीं, जिसके बारे में शायद ही कम लोग जानते है। पाकिस्तानी हिरोईन अनीता अयूब जब बॉलीवुड में आई थी तभी दाऊद की उस पर नजरें जम गई थी। दाऊद ने ही अनीता को बॉलीवुड़ में जगह दिलाई थी। अनिता पाकिस्तानी आवाम के दिलों की धड़कन हुआ करती थी।

कौन थी अनीता अयूब?

अनीता अयूब पाकिस्तान की रहने वाली थी। अनीता ने ग्लैमर की दुनिया में साल 1988 में कदम रखा था। अनीता ने अपने सैक्सी बदन और अपने कातिलाना अंदाज से पाकिस्तान में अपनी पहचान बना ली थी। वैसे तो वह एक मॉडल थी, अनीता ने कई प्रोजेक्ट्स पर काम लिया था। उनके काम को देखकर उन्हें फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे। अनीता पाकिस्तान में हिट हो चुकीं थीं। अनीता ने ब्यूटी कॉंटेस्ट में भी हिस्सा लिया। लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद अनीता ने मिस एशिया पैसेफिक इंटरनेशनल में हिस्सा लिया। लेकिन इस दौरान वह अपने एक बयान के चलते विवादों में आ गई।

अनीता पर फिदा हो गया दाऊद

विवादों में अनीता इतनी फैमस हो गई थी उनका नाम हर किसी की जुबांन पर चढ़ गया। उसी दौरान डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर अनीता पर पड़ गई। अनीता इतनी खूबसूरत थी की दाऊद उसकी ओर खिंचता चला गया। हालात ऐसे होने लगे की बॉलीबुड में दिलचस्पी रखने वाला दाऊद पाकिस्तानी सिनेमा में अपना इंट्रेस्ट दिखाने लगा। बताया जाता है कि दाऊद भले ही भारत में था लेकिन वह अनीता से मिलने पाकिस्तान गया था। जब दोनों की मेल मुलाकातें बढ़ने लगी तो दोनों के बीच प्यार परवाना चढ़ने लगा।

दाऊद ने अनीता को दिलाया काम

साल 1993 में अनीता पाकिस्तान से भारत आ गई। अनीता को दाऊद इब्राहिम का साथ मिल चुका था। वही दाऊद अंडरवर्ल्ड डॉन बन चुका था। ऐसे में जब डॉन अपनी माशूका को बॉलीवुड में काम दिलाना चाहे तो कौन मना कर सकता है। दाऊद अनीता को बॉलीवुड की नंबर वन हिरोइन बनाना चाहता था और इसके लिए वो प्रोड्यूसर्स से बात भी करता था। बॉलीवुड में सबसे पहले अनीता, देवानंद की फिल्म प्यार के तराने में नज़र आई। इसके बाद देवानंद ने उन्हें अपनी अगली फिल्म गैंगस्टर में भी साइन किया। इसके अलावा वो फिल्म चलती का नाम गाड़ी में भी दिखीं।

अनीता के प्यार में दाऊद बना कातिल

बताया जाता है कि अनीता को फिल्मों में काम दिलाने के लिए दाऊद ने एक बार फिल्म निर्माता जावेद सिद्दकी से बात की थी, लेकिन जावेद ने अनीता को काम देने से मना कर दिया। जिसके बाद जावेद दाऊद के निशान पर आ गए। बताया जाता है कि दाऊद ने जावेद की हत्या करवा दी थी। जावेद की हत्या के बाद दाऊद और अनीता की चर्चा बॉलीवुड में जबरदस्त फैल गई थी। जिसके बाद फिल्म डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने अनीता से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। अनीता को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। अनीता को पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया। धीरे धीरें अनीता का नाम फिल्मों की दुनिया से खत्म होने लगा। और वह अमेरिका जाकर रहने लगी। अनीता ने न्यूयार्क में इंडिया के एक बिजनेसमैन सौमिक पटेल से शादी कर ली। हालांकि बाद में अनीता का तलाक हो गया। इसके बाद अनीता ने पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन सुबक मजीद से दूसरी शादी की और अमेरिका में जाकर रहने लगी। वही अनीता का परिवार आज भी पाकिस्तान में है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password