Datia Muderd Case : बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी की कर दी हत्या,कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट



Datia Muderd Case : बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी की कर दी हत्या,कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

Datia,Murder Case

दतिया। दतिया के थाना Datia Muderd Case  धीरपुरा क्षेत्र के ग्राम बेहरूका में सगे छोटे भाई और उसकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी। घटना आज सुबह की है। बताया गया है ग्राम बेहरुका के रहने वाले संतोष कुशवाहा पुत्र हरदास का कल अपने छोटे भाई किशन उर्फ छोटू कुशवाहा और किशन की पत्नी प्रियंका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद ने इतना विकराल रुप ले लिया किया कि आज सुबह संतोष ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि हत्या के समय दोनों नींद में थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मामले की जांच शुरू कर दी

बताया गया है कि छोटे भाई की शादी हो गई थी, जिससे बड़ा भाई नाराज रहता था। मृतक किशन और प्रियंका की शादी को मात्र 1 वर्ष हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है ।पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

कई दिनों से विवाद चल रहा था

दतिया के एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने जानकारी में बताया कि आरोपित संतोष कुशवाहा ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। किशन उर्फ छोटू पुत्र हरदास कुशवाहा (22) निवासी मेहदौरा एवं उसकी पत्नी प्रियंका कुशवाहा (20) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। जानकारी ये भी आ रही है कि दोनों भाइयों के बीच में संपत्ति के मामले को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password