Dancing Car :सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है डांसिंग कार, यूपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किया सीज

Dancing Car

गाजियाबाद. गाजियाबाद पुलिस ने एक मॉडिफाइड स्कॉर्पियो कार (Dancing Car) को सीज करते हुए साढ़े 41 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। आईपीएस दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने इस कार का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि सड़क पर अभद्रता का प्रदर्शन शर्मनाक है।

दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डांसिंग कार (Dancing Car) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कार के मालिक ने अपनी स्कॉर्पियों को कस्टमाइज़ कराया। उसने बाहर और अंदर से गाड़ी को सजा दिया, साथ ही स्पीकर भी लगाए. गाड़ी पर जातिसूचक शब्द भी लिखा था. जैसे ही यह गाड़ी गाजियाबाद (Ghaziabad) में पहुंची तो पुलिस इस कार को देख कर दंग रह गए। पुलिस ने इस कार पर 41,500 रुपये का चालान काट दिया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने इस वीडियो को शेयर किया है.

 

राहगीरों को दुख-असुरक्षाबोध कराना गलत है

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गाज़ियाबाद में इस DancingCar पर 41,500रु का चालान काटकर पुलिस द्वारा सीज किया गया. गाड़ी पर जातिसूचक शब्द लिखा था. सड़क पर अभद्रता का प्रदर्शन शर्मनाक है. गाड़ी कस्टमाइज़ करना अच्छी बात है लेकिन ट्रैफिक नियमों के विरुद्ध जाकर, दूसरे राहगीरों को दुख-असुरक्षाबोध कराना गलत है.’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password