Damoh News: मटके में गड़ा मिला धन! 136 साल पुराने चांदी के सिक्के, पहले तो छिपाए, फिर लेकर पहुंचा थाने

Damoh News: मटके में गड़ा मिला धन! 136 साल पुराने चांदी के सिक्के, पहले तो छिपाए, फिर लेकर पहुंचा थाने

Share This

खुरई। Damoh News: एमपी के खुरई में एक मकान निर्माण mp breaking news में खुदाई के दौरान मजूदर को करीब 130 साल पुराने चांदी के सिक्के मिले हैं। पहले तो वह इन सिक्कों को अपने घर ले गया। today mp news लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से उसे थाने में लेकर पहुंचा और जमा कर दिया। आपको बता दें इन सिक्कों की संख्या 240 है। मामला सिटी कोतवाली स्थित असाटी वार्ड का है।

Gold Testing Tips : त्योहारी सीजन में खरीदने जा रहे हैं सोना, असली है या नकली? घर बैठे मिनटों में ऐसे करें पहचान

मामले की होगी जांच — Damoh News:
जानकारी के मुताबिक मकान निर्माण के लिए खुदाई की जा रही थी। तभी मजदूर हल्ले अहिरवार को एक घड़ा मिला। इसमें चांदी के सिक्के भरे हुए थे। मजदूर ने घड़े को लेकर सिटी कोतवाली पहुंचा और थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत को सौंप दिया। इसके बाद थाना प्रभारी द्वारा इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत ने बताया कि असाटी वार्ड में मकान निर्माण के लिए खुदाई चल रही थी। तभी एक घड़ा मजदूर को मिला। जिसके अंदर चांदी के ब्रिटिश कालीन सिक्के थे। जिनकी संख्या 240 है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Akshaye Tritiya 2023 : इस बार अक्षय तृतीया पर नहीं बजेगी शहनाई, अबूझ मुहूर्त होने के बाद भी नहीं कर पाएंगे शादी, पंडितों ने बताया बड़ा कारण

मकान मालिक को नहीं खबर — Damoh News:
मजदूर को इतने पुराने चांदी के सिक्के मिले हैं। लेकिन इस बात की जानकारी मकान मालिक को नहीं है। मकान मालिक के अनुसार उन्हें पता ही नहीं चला कब सिक्के मिले और कब लेबर सिक्के लेकर चला गया है। जब वह आज काम पर नहीं आया है। सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि मेरे घर में खुदाई के दौरान चांदी के सिक्के मिले हैं। तो वहीं मजदूर हल्ले ने बताया कि वो गड्ढा खोद रहा था तो उसे अचानक ये सिक्के मिले, पहले वो इन्हें अपने घर ले गया, लेकिन फिर उसे लगा कि सिक्के पुलिस को दे देना चाहिए। फिर उसमें थाने पहुंच कर टीआई को सिक्के दे दिए।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password