Damoh Murder Case: कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बदल गए कई SP और जेलर, फिर भी नहीं पकड़ा गया आरोपी विधायक पति

Image source-DamuSsp

दमोह। कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्या कांड को 15 मार्च से पूरे दो साल हो गए । इस हत्याकांड में 28 आरोपी शामिल है,  आरोपियों में    बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह भी शामिल है। दो साल में कई सरकारे बदल गई, एसपी और जेलर को भी बदला जा चुका है। लेकिन आरोपी गोविंद

बेटे ने पहुँचाया पिता का मामला सुप्रीम कोर्ट

देवेन्द्र चौरसिया के बेटे सोमेश ने ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाया तो कोर्ट ने प्रदेश शासन और पुलिस विभाग पर टिप्पणी की। सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिन के अंदर गोविंद सिंह की गिरफ्तारी,  और डीजीपी को उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश करने और शासन को अपना पक्ष रखने के लिए कहा है। देवेंद्र चौरसिया के बेटे  का कहना है कि उन्हें न्याय दिलाने में न कांग्रेस सरकार ने साथ दिया, न भाजपा सरकार दे रही है।

कई अफसरो को बदल दिया गया

हत्याकांड के दौरान दमोह में कई एसपी, एसडीओ को बदल दिया गया। जल्द ही एसपी, एसडीओ, और टीआईयों के तबादले अन्य स्थानो में करा दिया गया। हत्याकांड के दौरान दमोह एसपी आरएस बेलवंशी ने रामबाई के घर में गोविंद सिंह की तलाश में रेड कराई थी। इसके बाद उनका तबादला हो गया।  बीच में भी इसी तरह कई तबादले हुए , हटा में अब प्रभारी श्याम बेन पदस्थ हैं। मामले में गोविंद सहित 5 आरोपी फरार हैं, बाकी जेल में हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password