Damoh Husband Murder In Wife : ​मानवता की सारी हदें पार, पत्नी की हत्या करने के बाद बाजू में सो गया पति, कमरे में मिलें खून के छींटे

Damoh Husband Murder In Wife

दमोह। जिले में एक तरफ जहां चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है। वहीं दूसरी ओर एक ​पति ने मानवता की सारी हदें पर कर अपनी Damoh Husband Murder In Wife पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने रातभर उसी के शव के पास सोता रहा। सुबह जब परिवार के लोगों की इसकी जानकारी लगी तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दरवाजा खुलवाया
परिवार के लोगों ने बताया कि पति और पत्नी सुबह तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो खिड़की से झांककर देखा तो पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी और पति उसी के पास सो रहा था। घर पर पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और पति को हिरासत में ले लिया।

बाजू में सो रहा था पति
जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के ग्राम छपरा निवासी लक्ष्मी पति कमलेश आदिवासी (38) रात को खाना खाने के बाद सो गए। सुबह 8 बजे तक लक्ष्मी सोकर नहीं उठी और कमरे के दरवाजे बंद थे। यह देख सास-ससुर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर सास ने खिड़की से झांक कर कमरे में देखा तो दंग रह गई। कमरे में खून से लथपथ लक्ष्मी का शव पड़ा था और कमलेश बाजू में सो रहा था।

पुलिस ने आरोपी कमलेश से पूछताछ की
वहीं हटा पुलिस को सूचना दी गई। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही हटा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घटना स्थल पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही पुलिस ने कमलेश को हिरासत में ले लिया। शव का पंचनामा बनाया गया। पुलिस ने आरोपी कमलेश से पूछताछ की। लेकिन वह पूरे समय गुमसुम बना रहा। किसी भी बात का जवाब नहीं दिया।

कमरे में फैला था खून
बताया जा रहा है कि लक्ष्मी की हत्या मसाला पीसने के पत्थर की सिल गर्दन पर मार कर की गई है। कमरे की दीवारों में पर खून के छींटे मिले हैं। वहीं पूरे कमरे में खून पड़ा था। बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश सनकी है। सनक के चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password