उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दमोह विधायक BJP में शामिल

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव के दिन नजदीक हैं और अब भी दर बदलने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में अब दमोह कांग्रेस विधायक रहे राहुल लोधी ने अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दिया और खबरें हैं कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सौंप दिया है। वहीं इस मामले में भाजपा नेताओं का कहना है कि अभी कांग्रेस के और भी लोग भाजपा में आने को तैयार हैं।

हालांकि कांग्रेस के विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के बीजेपी में शामिन होने के बाद से ही उनके छोटे भाई राहुल लोधी के लिए भी अटकलें लगाई जा रही थी की वो भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन उस समय उन्होंने इन सभी बातों से नकार दिया था।

राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीडी शर्मा ने कहा-

बीडी शर्मा ने कहा कि 6 महीने में सीएम ने गरीबो के लिए जो किया उससे राहुल लोधी बहुत प्रभावित हुए। लोधी के भाजपा में आने से दमोह में बीजेपी को एक नई मजबूती मिली है। सीएम के विकास कार्यशैली से जनता के अलावा अब कांग्रेस के लोग भी प्रभावित हो रहे है। बीजेपी एक परिवार है। और लोधी भाजपा परिवार के अभिन्न सदस्य है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राहुल की कांग्रेस अलग है और कमलनाथ की कांग्रेस अलग है। यही वजह है कि कांग्रेस आज बिखर रही है। कांग्रेस ने एक नए पैसे का विकास नहीं किया। जनकल्याणकारी योजनाएं रोक दी। कमलनाथ की कार्यशैली से नाराज होकर लोग कांग्रेस का दामन आज छोड़ रहे है। दमोह में मेडिकल कॉलेज भाजपा खोलेगी। भाजपा हमेशा विकास और सृजन की परंपरा में विश्वास करती है।

कमलनाथ को आज आत्मचिंतन करने की जरूरत है। शिवराज को गाली देने से काम नहीं चलेगा। मुझे कुछ भी कहिये कोई अंतर नहीं पड़ता। कमलनाथ को विकास की बात करनी चाहिए। कमलनाथ अगर उद्योगपति नहीं है तो आप अपनी घोषित संपत्ति जो अरबो को बताई है वह कैसे आपने हांसिल किया। यह फार्मूला आम जनता को भी बताइये।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password