Damoh By Election Result 2021 : उपचुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे से, अभ्यर्थियों और अभिकर्ताओं की कराई जा रही कोरोना जांच

Damoh By Election Result 2021

 

भोपाल। मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा Damoh By Election Result 2021 सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना की तैयारियां पूरी हो गई है। मतों की गिनती 2 मई को पॉलिटेक्निक परिसर में होगी। मतों  Damoh Assembly Byelection Result 2021 की गिनती के समय कोरोना गाइडलाइन का करना सख्ती से पालन करना होगा। इसके बाद परिणाम आने के बाद जुलूस निकालने पर प्रतिबंध रहेगा। गौरतलब है कि इस सीट से बीजेपी से राहुल लोधी और कांग्रेस के अजय टंडन के बीच कड़ा मुकाबला है।

 

फैसला 2 मई की शाम को हो जाएगा
चुनाव आयोग की गाइडलाइन और कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए विशेष एहतियात बरते जा रहे हैं। परिणाम आने के बाद विजयी प्रत्याशियों के जुलूस निकालने पर प्रतिबंध रहेगा। दमोह उपचुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी से राहुल लोधी और कांग्रेस के अजय टंडन के बीच है। यहां कौन बाजी मारता है इसका फैसला 2 मई की शाम को हो जाएगा।

 

कोरोना जांच कराई जा रही है
बताया जा रहा है कि मतगणना से एक दिन पहले अभ्यर्थियों और अभिकर्ताओं की कोरोना जांच कराई जा रही है। मतगणना स्थल पर मास्क पहनना और शारीरिक दूरी का पालन करना अनिवार्य होगा।

आठ बजे से प्रारंभ होगी मतगणना
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि मतगणना रविवार को सुबह आठ बजे से प्रारंभ होगी। सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती होगी। साढ़े आठ बजे से इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन में दर्ज मतों को गिना जाएगा। मतगणना से पहले पूरी जगह को सैनिटाइज किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password