Damoh Siddharth Malaiya : दमोह विधानसभा से सिद्धार्थ मलैया ने अपनी दावेदारी की समाप्त, बोले- पार्टी के लिए करूंगा काम

damoh siddharth-malaiya

दमोह। पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे ने Damoh By election 2021 अपनी दावेदारी समाप्त करते हुए कहा कि पिता जयंत मलैया ने आदेश दिया है। मै उनके आदेश का पालन करूंगा।सिद्धार्थ मलैया Damoh Siddharth Malaiya ने कहा कि पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करेंगे और नहीं देगी तो अपने वार्ड में मेहनत करके पार्टी को जिताएंगे।

वार्ड में मेहनत करके पार्टी को जिताएंगे
पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के पुत्र सिद्धार्थ मलैया ने अपनी उम्मीदवारी की समाप्त कहा पार्टी के लिए काम करेंगे पिता जयंत मलैया का आदेश मानते हुए अपनी उम्मीदवारी समाप्त की है अब पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करेंगे। नहीं देगी तो अपने वार्ड में मेहनत करके पार्टी को जिताएंगे।

नाराजगी की खबरों का खंडन भी किया
प्रदेश के दमोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसको लेकर भाजपा की मलैया परिवार की नाराजगी की खबरें भी सामने आ रही थीं। हालांकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज साफ कर दिया है कि यह चुनाव मलैया परिवार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। साथ ही शर्मा ने मलैया परिवार की पार्टी के साथ नाराजगी की खबरों का खंडन भी किया है।

वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी के सीनियर लीडर जयंत मलैया और सिद्धार्थ मलैया भी भाजपा की जीत के लिए जुट गए हैं। शर्मा ने दावा किया है दमोह के हर बूथ पर भाजपा की जीत होगी। गौरतलब है कि भाजपा ने राहुल लोधी के नाम पर मुहर भी लगा दी है।

हालांकि राहुल को भाजपा की तरफ से टिकट दिया जाना पहले से ही तय था। बता दें 17 अप्रैल को दमोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव होंगे और 2 मई को मतदान की गणना होगी। 17 अप्रैल को वोटिंग होगी और 2 मई को नतीजा आएगा। 30 मार्च तक नामांकन भरे जा सकेंगे। बता दें कि हाल ही में भारत निर्वाचन आयोग ने 2 लोकसभा और 14 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान किया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password