Daily Horoscope 6 March 2022 : भविष्य में सफलता की पूर्ण संभावनाएं हैं, पढ़ें रविवार का राशिफल

नई दिल्ली। मकर में बनी मंगल और Daily Horoscope 6 March 2022 शनि की युति लोगों के जीवन में बड़ा बदलवा लाई है। इसी के साथ बुध भी अपनी राशि बदलने जा रहा है। आइए जानते हैं इन ग्रहों की युति और गोचर में कुछ राशियों को विशेष सावधान रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं रविवार का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है।

मेष-
परिश्रम के अनुसार सफलता मिलना मुश्किल है। भविष्य में सफलता की पूर्ण संभावनाएं है। थोक व्यापारियों को सावधानी रखनी होगी। आर्थिक चोट पहुंच सकती है।

वृष-
मानसिक तनाव रह सकता है। कार्यालय में कार्य का बोझ होने से परेशानी बढ़ सकती है। युवाओं को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है।

मिथुन-
नौकरीपेशा लोगों को सहयोगियों से विनम्रता से पेश आना होगा। वाणी पर संयम रखना होगा। व्यापारियों को धैर्य से काम लेना होगा। सेहत संबंधी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

कर्क-
परिश्रम करने की आवश्यकता है। व्यापारियों को बड़े मुनाफे हाथ लग सकता है। कफ संबंधित दिक्कतें आ सकती हैं। मां के स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा।

सिंह-
ऑफिस के सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा। अधिकारी आपकी प्रसन्नसा करेंगे। धैर्य से काम की प्लानिंग करें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कन्या-
दिन तनाव ग्रस्त बीत सकता है। मन को शांत रखने की कोशिश करें। कार्यालय में अधिकारियों की बातों को अमल में लाएं। बदलता मौसम सेहत पर असर डाल सकता है।

तुला-
दिन लक्ष्य को निर्धारित करने वाला होगा। सकारात्मक विचार रखें। विद्यार्थियों को ऑनलाइन पढ़ाई करने में आलस्य छोड़ना है। उदर रोग घेर सकते हैं।

वृश्चिक-
दिन कठिन परिश्रम में बीतने वाला है। कार्यालय में उतार-चढ़ाव हो सकता है। व्यापारियों को गलत निर्णय लेने से बचना होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु-
दिन समस्या का निदान करने वाला होगा। रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे। सेहत का ध्यान रखना होगा। घर में मरम्मत कार्य करवा सकते हैं।

मकर-
कर्मक्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने अधीनस्थों व सहयोगियों का सहयोग मिलेगा। व्यापारी साझेदारी में काम कर सकते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखें, सफलता मिल सकती है। पथरी की समस्या से जूझ रहे लोगों को सतर्क रहना होगा।

कुम्भ-
स्थितियां सामान्य है। कार्यालय में सतर्कता से काम करना होगा। विदेश में नौकरी करने वाले परदेश वापस आ सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से जिन लोगों को किडनी से संबंधित समस्या है, उनको खानपान में परहेज करना होगा।

मीन-
नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। पैसों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है। व्यापारियों धन के लेनदेन में कुछ सावधानी रखनी है। अगर किसी बीमारी से ग्रसित हैं तो नियमित तौर पर इलाज करें।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password