Daily Horoscope 31 August 2021: मंगलवार को इस राशि के जातकों के रूके हुए कार्य होंगे पूर्ण। जानिए किसे मिलने वाली हैं श्री।

नई दिल्ली। मंगलवार का दिन सिंह राशि के Daily Horoscope 31 August 2021 जातकों के रुके हुए कार्य पूर्ण कराएगा। दिनों की बदलती चाल सभी राशि के जातकों को शुभ—अशुभ फल देती है। कन्या राशि वालों के लिए आर्थिक दृष्टि से मंगलवार अच्छा बीतने वाला है। पंडित सनत कुमार खम्परिया से जानते हैं बाकी राशियों का हाल।

मेष राशि –
इस राशि के जातकों को दूसरों की मदद करने का मौका मिलेगा। जिससे आप मानसिक शांति महसूस करेंगे। मंगलवार का दिन परोपकार में व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में भी आपके परिवर्तन होंगे। साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। आपके व्यवहार से लोग खुशी महसूस करेंगे। पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि –
समय पर लक्ष्य पाने की कोशिश करेंगे। व्यक्तित्व और क्षमताओं को निखार पाएंगे। आप अपनी अलग पहचान बनाने में समर्थ रहेंगे। आर्थिक स्थिति कमज़ोर होने के बावजूद खर्चे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में तनाव बढ़ेगा।

मिथुन राशि –
काम को समय पर समाप्त करने की कोशिश में तनाव से ग्रसित हो सकते हैं। परिवार का कम सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। लंबित कार्यों को पूरा कर पाएंगे। मन विचलित रहेगा।

कर्क राशि —
मंगलवार का दिन आपके अनुकूल रहेगा। कार्यालय में आपको बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। चुनौतियों का मुकाबला कर पाएंगे। कार्य का विस्तार धन लाभ कराएगा।
लव मैरिज की चाहत रखने वालों को परिवार का सहयोग प्राप्त मिलेगा।

सिंह राशि –
राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। संतान के प्रति दायित्व की पूर्ति कर पाएंगे। रुके कार्य पूर्ण होंगे। व्‍यवसाय में भी लाभ के अवसर आएंगे।

कन्या राशि –
आर्थिक दृष्टि से दिन अच्छा बीतेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी योजनाएं किसी से न बांटें। संगीत और साहित्य में रूचि बढ़ेगी। अपनी छवि को लेकर सावधान रहें। आप पर ग़लत आरोप लगाए जा सकते हैं। कार्यस्थल आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

तुला राशि –
कार्य से संबंधित जानकारी एकत्रित कर पाएंगे। परिवार के बड़े सदस्य से मार्गदर्शन मिलेगा। शिक्षण संबंधित व्यवसाय से जुड़े हैं तो काम का बोझ बढ़ सकता है।

वृश्चिक राशि –
मंगलवार का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कई दिनों से अधूरा पड़ा काम पूरा होगा। दूसरे को राय देने से बचें। आज दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करेंगे। जीवनसाथी को किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर ले जा सकते हैं।

धनु राशि –
घर की चीजों पर धन खर्च होगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। अधीनस्थ कर्मचारी या किसी संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है। पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें।

मकर राशि –
बड़ा खर्चा करने से बचें। दिन खुशी में बीतेगा। अपनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। आप काफी बेहतर महसूस करेंगे। आर्थिक स्थिति आपकी बढ़िया रहेगी। कारोबारियों को अपने कारोबार में सामान्य लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि –
अपने काम में सफल रहेंगे। अवसर उपलब्ध होंगे। निर्माण कार्यों से जुड़े लोगों के लिए विशेष फायदा मिलेगा। घर में रिनोवेशन या कुछ बदलाव करना चाहते हैं, तो मंगलवार का दिन शुभ रहेगा। इस काम में आपको सहयोग भी आसानी से मिलेगा।

मीन राशि –
मंगलवार का दिन आपके दिमाग में नए- नए विचार लाएगा। आपके नए विचारों से लोग प्रभावित होंगे। यदि आप कुछ और नया करने के लिए सोच रहे हैं, तो नया कौशल और तकनीक सिखने का प्रयास करें। जीवनसाथी का सहयोग आज आपके कामों में कारगार साबित होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password