Daily Horoscope 26 Sep : गरीबों को कपड़ा दान करने से इन राशि वालों को होगा लाभ!

26 sep

नई दिल्ली। रविवार का दिन मिथुन राशि के Daily Horoscope 26 Sep जातकों के लिए दिल के मामलों में सफलता दिलाएगा। अगर ये गरीबों को कपड़ा दान करेंगे तो इन्हें विशेष लाभ होगा। पंडित राम गोविन्द शास्त्री से जानते हैं 26 सितंबर का दिन बाकी राशियों के लिए क्या लेकर आया है।

मेष राशि —
मेष राशि के जातकों के लिए लिए व्यापार में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। भाग्य का कम साथ मिलेगा। धन के मामले में दिन सामान्य रहेगा।

वृष राशि —
वृष राशि के जातकों के बिजनेस में लाभ मिलेगा। मानसिक तनाव रहेगा। नौकरी के लिए प्रयास करें तो काम बनेगा। परिवार के साथ मांगलिक शामिल होंगे। शेयर मार्केट में निवेश करेंगे।

मिथुन राशि —

मिथुन राशि के जातक सेहत के लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। दोस्तों के साथ लाभ दिलाएगा। दिल के मामले में सफलता मिल सकती है। गरीबों को कपड़े दान करें।

कर्क राशि —
कर्क राशि के जातक सेहत को लेकर सतर्क रहें। आय के रास्ते खुलेंगे। परिवार के साथ संबंध मधुर बनेंगे। प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे।

सिंह राशि —
सिंह राशि के जातक नई कार्य योजना बना सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी। प्रेम संबंधों में लाभ मिलेगा। आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें। वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं।

कन्या राशि —
कन्या राशि के जातकों का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। पढ़ाई में थोड़ा टेंशन रहेगा। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा सकते हैं। घोड़े को घास खिलाएं। राजनीतिक क्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा।

तुला राशि —
तुला राशि के जातक सेहत पर ध्यान दें। सूर्य को जल चढ़ाएं। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी को आर्थिक लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि —
वृश्चिक राशि के जातकों का व्यवहार दिल को छूने वाला रहेगा। माता-पिता की सेवा करें। धन की बचत पर ध्यान देना होगा।

धनु राशि —
धनु राशि के जातक धन हानी हो सकती है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। नौकरी में दबाव रहेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

मकर राशि —
मकर राशि के जातकों के लिए तनाव बढ़ेगा। परिवार की जरूरतों पर ध्यान देंगे। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। व्यवसाय में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि —
कुंभ राशि के जातकों को खान-पान पर ध्यान देना होगा। बड़ा नुकसान हो सकता है। नौकरी के लिए किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन राशि —
मीन राशि के जातक विस्तार पर ध्यान देंगे। स्वास्थ्य पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। नौकरीपेशा लोगों को विवाद से बचना होगा। गुरु की सेवा करें औरतों के लिए अच्छा है अच्छा है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password