Daily Horoscope 25 March 2022 : कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझ सकते हैं, सतर्क रहें, पढ़ें शुक्रवार का राशि फल

नई दिल्ली। शुक्रवार का दिन सभी राशि के Daily Horoscope 25 March 2022 जातकों को मिलाजुला असर दिखाएगा। मीन राशि के जातकों को कोर्ट कचहरी के मामलों में सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है। आप भी पढ़ें शुक्रवार को क्या लेकर आई है आपकी राशि।

मेष राशि —
मेष राशि वालों को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जा रही है। इतना नहीं अगर आप प्रेम संबंध में हैं तो आपको लिए दिन खास बीतने वाला है। रचनात्मक कार्यों में लगे लोगों ने समाज में एक अलग पहचान मिलेगी।

वृष राशि —

लवरमेट्स के लिए ​दिन अच्छा बीतने वाला है। अगर आप खाने के शौकीन हैं तो हो सकता है घर पर कुछ स्पेशल ट्राई करें। आप भी शुक्रवार के दिन रचनात्मक कार्यों पर ध्यान दे पाएंगे।

मिथुन राशि —

कार्यालय में काम का दबाव रहने से आप थोड़ी मानसिक बैचेनी महसूस करेंगे। समाज में आपके मान सम्मान में कमी आ सकती है। अगर आप कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा इं​तजार कर लेना चाहिए। साथ ही आपको अपने खान—पान पर ध्यान देना होगा।

कर्क राशि —
आपको अगर अपने काम में सफलता पानी है तो नकारात्मकता छोड़नी होगी। साथ ही हर तरीके से प्रयास करने होंगे। हो सकता है आर्थिक रूप से किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ जाए।

सिंह राशि —
नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। धन लाभ के भी योग बनते दिख रहे हैं। हो सकता है कुछ नए लोगों से बने संपर्क आपको आर्थिक रूप से सुदृढ़ बना दें। आप अपने आप में कुछ परिवर्तन देख पाएंगे। कामचोरी और आलस को छोड़ने की सलाह आपको दी जा रही है।

कन्या राशि —
कन्या राशि वालों के लिए दिन अच्छा बीतने वाला है। आप जो काम शुरू करेंगे। उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। अगर आप विद्यार्थी हैं तो आपको कामयाबी मिलेगी। इसके अलावा वाणी पर संयम रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

तुला राशि —
हो सकता है आज जीवन साथी का स्वभाव कुछ गरम रहे। जमीन—जायजाद संबंधी विवाद उठा सकते हैं। दिन मानसिक बैचेनी भरा रह सकता है।

वृश्चिक राशि —
दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। समाज में अपने विचार रखने को लेकर बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे। साथ ही हो सकता है शुकवार को कोई नया काम शुरू करें।

धनु राशि —
शुक्रवार के दिन आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। कार्यालय में सीनियर आपका काम देखकर बेहद प्रसन्न रहने वाले हैं। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। हो सकता है आपकी पदोन्नति भी हो जाए।

मकर राशि —
पारिवारिक मतभेद झेलना पड़ सकता है। शाम का समय खुशनुमा बीतेगा। हो सकता है पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएं।

कुंभ राशि —
शुक्रवार का दिन लेन देन को लेकर सतर्क रहना होगा। हो सकता है किसी की आलोचना का शिकार हो जाएं। संगीत से जुड़े लोगों को कई क्षेत्रों से अवसर मिल सकते हैं।

मीन राशि —
पारिवारिक विवाद हो सकता है। अपनी आदतों को सुधारना होगा। साथ ही आपको वाद—विवाद से दूर रहना होगा। कोर्ट—कचहरी के मामलों में फसने के संकेत मिल रहे हैं।

Budhaditya Yog : मीन राशि में बन गई बुध और सूर्य की युति, कहीं आपकी भी न फिसल जाए जुबान

Sheetala Ashtami 2022 Upay : शीतला अष्टमी कल, जानें आखिर क्यों लगता है मां शीतला को बासे खाने का भोग,मंत्र और पूजा विधि

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password