Daily Horoscope 19 August : मकर राशि वालों की होगी बल्ले—बल्ले, जाने सभी राशि के जातक अपना हाल

19 august

नई दिल्ली। गुरूवार का दिन मकर Daily Horoscope 19 Augustराशि के जातकों के लिए सभी तरह के लाभ के योग बना रहा है। तो वहीं मिथुन और सिंह राशि के जातकों के लिए कहीं से अचानक शुभ समाचार मिल सकता है। पंडित सनत कुमार खम्परिया के अनुसार बाकी राशियों के लिए भी मिलाजुला असर रहेगा।

सभी 12 राशियों का राशिफल —
मेष राशि — mesh rashi
मेष राशि के जातकों को शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। गुरूवार का दिन आपके लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से भी अच्छा बीतने वाला है। इस राशि के जातकों मं स्त्री पक्ष की प्रधानता रहेगी।

वृष राशि — vrash rashi
इस राशि के जातकों को धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने का मौका मिल सकता है। संतान पक्ष पर आपका धन व्यय होगा। यदि यात्रा पर जाना चाहते हैं तो आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि —mithun rashi
मिथुन राशि के जातकों की आ​ध्यात्मिक तरक्की के योग दिख रहे हैं। कहीं से आपको शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार की ओर से आपको सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि —kark rashi
कर्क राशि के जातकों को संतान पक्ष की चिंता सता सकती है। मातृ पक्ष से आपको सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में अवरोध आ सकते हैं।

सिंह राशि —singh rashi
सिंह राशि के जातकों का गुरूवार का दिन कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति कराने वाला होगा। स्त्री पक्ष से आपको लाभ हो सकता है। राजनीतिक कार्यां से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

कन्या राशि —kanya rashi
कन्या राशि के जातकों को शिक्षा से लाभ होगा। परंतु गुरूवार का दिन आपको परिश्रम अधिक करने में बीतेगा। स्वास्थ्य भी आज आपका बेहतर रहेगा।

तुला राशि —tula rashi
इस राशि के जातकों के लिए स्थानांतरण से लाभ के योग बन रहे हैं। आपके यहां कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है। आपके शत्रु पक्ष भी पराजित होंगे।

वृश्चिक राशि —vraschik rashi
वृश्चिक राशि के जातकों के यहां कोई धार्मिक कार्य संपन्न हो सकता है। धन व्यय भी हो सकता है। अत: सोच समझकर खर्च करें। वाहन की हानि हो सकती है।

धनु राशि —dhanu rashi
धनु राशि के जातकों को शारीरिक सुख की प्राप्ति हो सकती हैै। राज्य पक्ष से भी आपको लाभ हो सकता है। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है।

मकर राशि —makar rashi
गुरूवार का दिन मकर राशि के जातकों के ​लिए यात्रा से लाभ दिलाने वाला होगा। धामिक कार्यों में भी शामिल हो सकते हैं। यानि धार्मिक लाभ भी मिलेगा। अचानक कहीं से भी लाभ के योग भी बन रहे हैं।

कुंभ राशि —kumbh rashi
यदि आप व्यापार क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको लाभ होगा। संतान पक्ष की ओर से होने वाली चिंता आपको सता सकती हेै। आज आपके उत्तम कार्य संपन्न होंगे।

मीन राशि —meen rashi
मीन राशि के जातकों का ​बुद्धि—विद्या से लाभ हो सकता है। यदि कुटुंब से आपका कोई विवाद चल रहा है तो उसका हल भी निकलेगा। आप किसी सत्संग में शामिल हो सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password