Daily Horoscope 12 Jan 2022 : मीन का चंद्रमा, शुक्र का उदय, इन राशियों के लिए होने वाला है खास, क्या कहती है आपकी राशि

12 jan

नई दिल्ली। वर्तमान में चंद्रमा मीन Daily Horoscope 12 Jan 2022 राशि में गतिमान हैं तो वहीं शुक्र भी उदित हो चुके हैं। आइए जानते हैं कि इन दो खास ग्रहों का परिवर्तन किन राशियों के लिए खास होने वाला है। आप भी पढ़ें बुधवार का राशिफल।

मेष राशि —
मेष राशि वालों में नौकरीपेशा लोगों की आफिस में आ रही समस्याएं दूर हो सकती हैं। यदि आप कोर्ट—कचहरी के मामलों में फसे हैं तो निर्णय आपके पक्ष में हो सकता है। बच्चों की सेहत का ध्यान रखना होगा।

वृष राशि —

वृष राशि वालों को भूमि—भवन और वाहन आदि खरीदने के योग बनते दिख रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है। आने वाला समय आपको शेयर मार्केट में फायदा दिला सकता है। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।

मिथुन राशि —

मिथुन राशि के जातकों का कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। समाज में आपकी मान—सम्मान में वृद्धि होगी। भूमि—भवन आदि खरीदने का योग बन रहा है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उससे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो समय अच्छा है।

कर्क राशि —

कर्क राशि वालों को दिन खुशनुमा बीतने वाला है। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह आपको दी जा रही है। परिवार के साथ खुशनुमा माहौल ​बीतेगा। अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आफिस में आपके काम की सराहना होगी।

यह भी पढ़ें : Surya ka Gochar Jan 2022 : क्या सूर्य के तेज से चमकेगा आपका कैरिएर, या शनि—बुध डालेंगे व्यवधान, चैक करें अपनी राशि, जानें उपाय

सिंह राशि —
सिंह राशि वाले यदि यात्रा पर जा रहे हैं तो आपको इसे टालना होगा। नौकरी पेशा लोगों का सबकुछ सामान्य चलेगा। स्वास्थ्स आपका पहले से बेहतर रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह आपको दी जा रही है। वाणी पर संयम रखना होगा।

कन्या राशि —

कन्या राशि वालों को सेहत का ध्यान रखना होगा। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा से आपको बचने की सलाह दी जा रही है। कार्यक्षेत्र में आपको सम्मान मिलेगा।

तुला राशि —

तुला राशि वालों को थोड़ा संभलकर रहना होगा। आज इनके रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं। अगर आप शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। बच्चों का ख्याल रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

वृश्चिक राशि —

वृश्चिक राशि वालों व्यापार करने वालों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। हानि हो सकती है। आपके नए मित्र बन सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको सतर्क रहने की जरूरत है। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Makar Sankranti Kharmas Samapt 2022 : उत्तरायण सूर्य, खरमास समाप्त, शुरू हो जाएंगे शुभ कार्य

धनु राशि —
धनु राशि के जातकों को आर्थिक रूप से थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अत: आपको आय और व्यय में संतुलन बैठा कर चलना होगा। व्यापार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में विवाद हो सकता है।

मकर राशि—

मकर राशि के जातकों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की सलाह दी जा रही है। मानसिक रूप से थोड़ी बैचेनी महसूस कर सकते हैं। काम की अधिकता रहेगी। बच्चों की सेहत पर ध्यान देना होगा। कार्यालय में आपको सहयोग प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशि —

कुंभ राशि वालों को व्यवहार में थोड़ी नरमी लानी होगी। बच्चों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अगर आप किसी को पैसा उधार दे रहे हैं तो आपको सतक रहना होगा। हो सकता है पैसा वापस न मिले। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन सतर्क रहने वाला होगा।

मीन राशि —
मीन राशि के जातकों कोफिडेंस लेवल हाई रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन अच्छा बीतने वाला है। व्यापार में हो सकता है आपको हानि का सामना करना पड़े। परिवार में मतभदे हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Mangal ka gochar 2022 : लाल ग्रह बदलने वाला है चाल, क्या मचेगा उत्पाद, ऐसे देखें कुंडली में भाव

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password