Dabbu Uncle: एक बार फिर चर्चा में आए डब्बू अंकल, हुआ कुछ ऐसा कि लेनी पड़ी पुलिस की मदद, जानें क्या है पूरा मामला

विदिशा। प्रदेश के विदिशा जिले में रहने वाले डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव (Dabbu Uncle Sanjeev Shrevastava) अपने खास डांस अंदाज के लिए काफी मशहूर हुए थे। अब वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार चर्चा में आने का कारण उनका डांस नहीं बल्कि उनके साथ हुई साइबर ठगी है। दरअसल डब्बू अंकल (Dancer Dabbu Uncle) साइबर ठगी का शिकार हो गए हैं। उनके खाते से ठगों ने 1 लाख रुपए उड़ा दिए हैं। इस ठगी के बाद से एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक डब्बू अंकल ने इस ठगी की जानकारी पुलिस को दे दी है। डब्बू (Dabbu Uncle Cyber Thagi) ने पुलिस ने बताया कि वह बीते दिनों वह अपने फोन में नेटबैंकिंग चला रहे थे। इसी दौरान उन्हें थोड़ी सी परेशानी हुई। इसके बाद उन्होंने हेल्पलाइन पर कॉल किया।

कॉल करते समय नंबर कुछ मिसमैच हो गए और कॉल सीधा हैकर से जुड़ गया। बस फिर क्या था मिनटों के अंदर डब्बू अंकल (Dabbu Uncle Cyber Thagi) के मोबाइल से 1 लाख 8 हजार रुपए साफ हो गए। इसके बाद मामले की जानकारी साइबर पुलिस को दी गई। विदिशा के एडिशनल एसपी संजय साहू ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। डब्बू अंकल ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मैं साइबर ठगी का शिकार हुआ हूं। ठगों ने मेरे खाते से 1 लाख 8 हजार रुपए उड़ा दिए हैं। इसकी शिकायत साइबर क्राइम पुलिस में कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कौन हैं डब्बू अंकल…
प्रदेश के विदिशा जिले में रहने वाले डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव गोबिंदा स्टाइल (Govinda Style Dancer Dabbu Uncle) में डांस करने के लिए फेमस हुए थे। दरअसल कुछ साल पहले एक शादी समारोह में डब्बू अंकल ने अपनी पत्नी के साथ गोबिंदा के मशहूर गाने ”मय से मीना से ना साकी से, दिल बहल जाता है मेरा आपके आ जाने से” पर जमकर डांस किया था। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। डब्बू अंकल का डांस भी लोगों को जमकर पसंद आया था। इसके बाद डब्बू अंकल के वीडियो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया था। इतना ही नहीं डब्बू अंकल को मुंबई भी बुलाया जा चुका है। वह कई टीवी शोज में अपने डांस का जलवा बिखेर चुके हैं। गोबिंदा से भी डब्बू अंकल ने मुलाकात की थी। अब एक बार अपने साथ हुई ठगी को लेकर डब्बू फिर से चर्चा में हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password